होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Ajmer : महिला से हैवानियत, आरोपी युवक ने नौकरी देने के बहाने बुलाया, होटल में नशीली चाय पिलाकर किया रेप

12:02 PM Feb 15, 2024 IST | Sanjay Raiswal

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने नौकरी देने के बहाने होटल में मिलने के बहाने बुलाया। वहां पर नशीली चाय पिलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। महिला के विरोध करने पर आरोपी युवक ने उसे जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ पुष्कर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि भीलवाड़ा की एक महिला (32) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि एक सप्ताह पहले उसके पास एक अज्ञात नंबर से कॉल आया था। कॉलर ने उसे होटल पर नौकरी देने की बात कही। 10 फरवरी को महिला पुष्कर पहुंची तो आरोपी युवक ने लेने के लिए उसे बस स्टैंड पर ऑटो भेज दिया।

चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर किया रेप

महिला का आरोप है कि जब वह होटल पहुंची तो आरोपी ने उसे रेस्ट करने की बात कही, लेकिन वह पुष्कर में ब्रह्माजी के मंदिर में दर्शन करने के लिए चली गई। जब वह वापस आई तो आरोपी उसे काम दिखाने के बहाने होटल के कमरे में ले गया। वहां उसे आराम करने और खाना खाने के लिए दिया। इसके बाद आरोपी युवक ने उसके लिए चाय मंगाई। चाय में नशीला पदार्थ मिला होने के कारण पीते ही उसे चक्कर आने लगे और वह बेहोश हो गई।

आरोपी युवक ने बेहोशी की हालत में उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता के होश आने पर और विरोध करने पर आरोपी युवक ने उसे जान से मारने की धमकी दी और उसे ऑटो में बैठाकर वापस बस स्टैंड छोड़ दिया। डरी-सहमी पीड़िता भीलवाड़ा पहुंची और अपने परिचित को आपबीती सुनाई। इसके बाद पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ पुष्कर थाने में मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Article