For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

भीलवाड़ा में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, SUV कार में मिला 309 किलो अफीम डोडा चूरा, तस्कर पिता-पुत्र फरार

01:37 PM Dec 24, 2023 IST | Sanjay Raiswal
भीलवाड़ा में पुलिस की बड़ी कार्रवाई  suv कार में मिला 309 किलो अफीम डोडा चूरा  तस्कर पिता पुत्र फरार

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई है। पुलिस ने यहां एक लग्जरी SUV कार से नशे की बड़ी खेप पकड़ी है। पुलिस ने 309.77 किलो अवैध अफीम डोडा चूरा जब्त किया है। पुलिस ने जब्त किए अफीम डोडा चूरा
की कीमत करीब 86 लाख रुपए आकी है। यह मामला मांडलगढ़ थाना क्षेत्र के दौलपुरा गांव का है। हालांकि आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने कार को जब्त कर आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

Advertisement

मांडलगढ़ थानाधिकारी गणेशा राम ने बताया कि भीलवाड़ा जिला पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह के नेतृत्व में मादक पदार्थ तस्करी पर रोक लगाने के लिए टीम गठित की हुई है। डीएसटी टीम के कांस्टेबल प्रताप राम विश्नोई ने सूचना दी कि दौलपुरा गांव के एक बाड़े में एक लग्जरी SUV क्रेटा के खड़ी है और उसमें अवैध मादक पदार्थ भरा हुआ है।

पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर कार्रवाई को अंजाम दिया। पुलिस ने दौलपुरा पहुंचकर बाड़े में खड़ी SUV क्रेटा की तलाशी ली। पुलिस को तलाशी के दौरान कार के अंदर काले 16 प्लास्टिक के कट्टों में डोडा चूरा भरा मिला। पुलिस को कार में एक और नंबर प्लेट भी मिली है। जो तस्करी के काम में ली जा रही इस कार पर लगी नंबर प्लेट फर्जी होने की आशंका बताई है। पुलिस ने डोडा चूरा का वजन करवाया तो 309.77 किलो पाया गया। जिसकी कीमत 86 लाख रुपए आकी गई है। पुलिस ने कार को जब्त करते हुए दौलपुरा निवासी बाड़ा मालिक बनवारी लाल शर्मा और उसके पुत्र अंशुल के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर दोनों की तलाश शुरू की है।

16 कट्टों में करीब 300 किलो डोडा चूरा मिला…

पुलिस ने बताया कि कार में 16 प्लास्टिक के काले कट्टों में डोडा चूरा भरा मिला। पुलिस ने डोडा चूरा का वजन करवाया तो 309.77 किलो पाया गया। तस्करी के काम में आ रही इस SUV पर कोटा पासिंग एक नंबर प्लेट लगी हुई थी साथ ही एक अन्य फर्जी नंबर प्लेट भी पुलिस कार के अंदर मिली है जिसे जब्त किया गया। दौलपुरा गांव का बनवारी लाल शर्मा और उसका बेटा अंशुल लगातार मादक पदार्थों की तस्करी कर रहे थे और दोनों पिछले कुछ समय से डीएसटी के रडार पर थे।

.