For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'SP साहब कहां जा रहे हो'...भीलवाड़ा में शराबी से मजाक करना होमगार्डों को पड़ा भारी, विभागीय कार्रवाई शुरू

होमगार्डों को रात्रि गश्त के दौरान एक शराबी से मजाक करना भारी पड़ गया है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई।
03:02 PM Aug 09, 2023 IST | Anil Prajapat

भीलवाड़ा। होमगार्डों को रात्रि गश्त के दौरान एक शराबी से मजाक करना भारी पड़ गया है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई। अधिकारियों ने अब दोनों होमगार्ड पर विभागीय कार्रवाई के आदेश दिए है। दरअसल, हुआ यूं कि मंगलवार शाम को सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा था। वायरल वीडियो दो-तीन दिन पुराना बताया जा रहा है।

Advertisement

वायरल वीडियो में होमगार्ड के जवान शराबी व्यक्ति को एसपी साहब कहकर पुकार रहे हैं। वीडियो वायरल होते ही पुलिस एक्टिव हो गई और दोनों जवानों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई शुरू कर दी है। यह वीडियो कोतवाली थाना के बड़ला चौराहे का बताया जा रहा है।

ये वीडियो हुआ वायरल

वायरल वीडियो कोतवाली थाना के बड़ला चौराहे का है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि होमगार्ड के जवान रात्रि के समय गश्त पर थे। तभी आधी रात को एक शराबी अर्द्धनग्न हालत में सड़क से गुजर रहा था। इसी दौरान होमगार्ड्स के जवान उससे मजाकिया लहजे में जय हिंद बोलते है। जिस पर शराबी भी सैल्यूट मारकर जय हिंद करता था। जब शराबी का नाम पूछा जाता है तो वह कहता है कि शंकर लाल चौधरी एसपी साहब बड़ला चौराहा भीलवाड़ा।

शराबी ने मंत्री जाट को बताया पिता!

इसके बाद होमगार्ड के जवान पास में ही लगे होर्डिंग पर राजस्व मंत्री रामलाल जाट का चित्र दिखाते हुए पूछते हैं कि यह कौन है तो शराबी कहता है ये आपणा पिताजी है। इस पर होमगार्ड के जवान उसकी हंसी उड़ाते हुए नजर आ रहे है। अंत में जवान उस शराबी से पूछते है कि एसपी साहब कहां जा रहे हो? लेकिन, यह वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की किरकिरी हो रही है। शराबियों पर नकेल कसने के बजाय पुलिस उसे मजाक का जरिया बनाते हुए एसपी कह रही है।

पुलिस अधिकारी बोले-जवानों पर कार्रवाई के आदेश जारी

यह मामला सामने आने के बाद कोतवाली थाना प्रभारी आरपीएस (प्रशिक्षु) मेघा गोयल ने कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की जांच की जा रही है। सरकारी ड्यूटी के दौरान अनुशासनहीनता करने पर दोनों जवानों व अन्य जवानों के खिलाफ कठोर कार्रवाई के आदेश जारी किए गए हैं।

ये खबर भी पढ़ें:-‘मेरा भेड़िया जैसा अहंकार चींटी बनकर निकल गया’ लोकसभा में राहुल ने किया भारत जोड़ो यात्रा का जिक्र

.