होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Bharti Singh की अचानक चमकी किस्मत, हाथ लगी करण जौहर की ये बड़ी फिल्म

आलिया भट्‌ट और रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में कॉमेडियन Bharti Singh भी नजर आएंगी। इस बात की जानकारी खुद कॉमेडियन ने दी है।
04:31 PM Mar 10, 2023 IST | BHUP SINGH

मुंबई। टीवी की दुनिया का बड़ा नाम बन चुकीं कॉमेडिशन भारती सिंह (Bharti Singh)आज किसी के परिचय की मोहताज नहीं हैं। भारती पिछले कई सालों से अपनी कॉमेडी से लोगों को अपना दीवाना बना रही है। अब भारती के फैंस के लिए बड़ी खबर यह है कि उनके हाथ एक बड़ी फिल्म लगी है। हाल ही उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में पति हर्ष लिंबाचिया के साथ नजर आने वाली हैं। करण जौहर की इस फिल्म में यह कपल कैमियो रोल में नजर आएगा।

यह खबर भी पढ़ें:-महेश बाबू के भाई नरेश ने पवित्रा संग रचाई चौथी शादी, पहले से ही हैं तीन बच्चों के पिता

अचानक आया फोन और मिला रोल

Bharti Singh ने बताया कि एक दिन अचानक से करण जौहर की टीम का फोन आया और फिल्म मेकर की टीम ने बताया कि फिल्म के बीच एक एड है और उन्हें और हर्ष को फिल्म में कैमियो रोल अदा करने के लिए बुलाया गया। भारती ने बताया कि फिल्म के सेट पर उनके साथ ‘कुंडली भाग्य’ की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या भी मौजूद थीं और करण जौहर के साथ काम करने में उन्हें बहुत मजा आया।

यह खबर भी पढ़ें:-Amitabh Bachchan को शूटिंग के दौरान लगी चोट, मुंबई वापस भेजा, अब खुद ने दी हेल्थ अपडेट

जुलाई में रिलीज होगी फिल्म

रोमांटिक फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’की रिलीज का ऑडियंस को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में एक बार फिर आलिया और रणबीर कपूर की जोड़ी नजर आने वाली है। पिछली बार यह जोड़ी ‘गली बॉय’ में नजर आई थी और यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। यह फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें आलिया भट्‌ट, रणबीर कपूर, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी जैसे दिग्गज एक्टर्स भी नजर आएंगे।

Next Article