होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

भरतपुर में हैवानियत की हदें पार! वो चीखता रहा...वो रौंदता रहा, ट्रैक्टर से कुचलकर युवक की हत्या

राजस्थान के भरतपुर (Bharatpur) जिले में ट्रैक्टर से कुचलकर युवक की हत्या का मामला सामने आया है। इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।
11:44 AM Oct 25, 2023 IST | Anil Prajapat
Bharatpur

Bharatpur News: राजस्थान के भरतपुर जिले में ट्रैक्टर से कुचलकर युवक की हत्या का मामला सामने आया है। इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें साफ दिख रहा है कि ट्रैक्टर सवार युवक खेत में काम कर रहे किसान पर 8 बार वाहन का पहिया चढ़ाता हुआ नजर आ रहा है। जिससे घायल की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद गांव में तनाव के हालात बने हुए है। इधर, घटना के बाद बीजेपी ने एक बार फिर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए है।

जानकारी के मुताबिक बयाना थाना क्षेत्र के अड्डा गांव में बुधवार सुबह जमीनी विवाद के चलते दो पक्षों में झगड़ा हो गया। इस दौरान हुई खूनी जंग में महिलाएं सहित कई लोग घायल हो गए। लाठी-भाटा जंग के दौरान एक युवक जमीन पर गिर गया। तभी दूसरे पक्ष के युवक ने उसे ट्रैक्टर से रौंद दिया। इतना ही नहीं जब उसके ऊपर आठ बार ट्रैक्टर का पहिया चढ़ाया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही बयाना थान पुलिस मौके पर पहुंची। जब तक आरोपी मौके से भाग छूटे।

जमीनी विवाद में खूनी संघर्ष

पुलिस के मुताबिक अड्डा गांव में बहादुर गुर्जर और अतर सिंह गुर्जर के बीच काफी समय से जमीन को लेकर विवाद चल आ रहा है। 21 अक्टूबर को भी दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हुआ था। जिसमें बहादुर और उसका छोटा भाई जनक गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इसके बाद आज सुबह करीब 8 बजे फिर से दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए।

युवक को ट्रैक्टर से कुचला

इस दौरान दोनों पक्ष के लोगों ने एक-दूसरे पर खूब पत्थर फेंके और लाठी-डंडों से हमला कर एक-दूसरे को लहूलुहान कर दिया। बहादुर पक्ष के एक युवक ने निरपत गुर्जर पुत्र अतर सिंह पर ट्रैक्टर का पहिया चढ़ा दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को बयाना सीएचसी की मोर्चरी में रखवा दिया है। इस मामले में पुलिस आरोपियों की धरपकड़ में जुटी हुई है।

बीजेपी ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल

इधर, बीजेपी ने प्रदेश की बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर एक बार फिर कांग्रेस सरकार पर हमला बोला है। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के झुंझुनूं दौरे से पहले बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने कहा कि बयाना में बेरहमी से एक व्यक्ति की ट्रैक्टर से कुचल कर बेरहमी से हत्या की गई है। इसके अलावा पिछले तीन दिन में पत्रकार, साधु, महिला, बच्चियां व युवाओं पर हमला हुआ है। क्या इन पर प्रियंका गांधी कुछ बोलेंगी?

ये खबर भी पढ़ें:-इस बार हार गई तो मेरे जीवन का…इतना कहते ही फूट-फूटकर रोने लगीं कांग्रेस नेता अर्चना शर्मा

Next Article