For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

भरतपुर बना बदलापुर! पुलिस वालों की आंखों में मिर्ची झोंक दागी गोलियां, गैंगस्टर कुलदीप जघीना की मौत

गैंगस्टर कुलदीप सिंह जघीना की जयपुर से भरतपुर कोर्ट में पेशी पर ले जाते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई.
01:38 PM Jul 12, 2023 IST | Avdhesh
भरतपुर बना बदलापुर  पुलिस वालों की आंखों में मिर्ची झोंक दागी गोलियां  गैंगस्टर कुलदीप जघीना की मौत

Bharatpur News: राजस्थान के भरतपुर में दिनदहाड़े एक फायरिंग की घटना सामने आई है जहां गैंगस्टर कुलदीप सिंह जघीना की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस की टीम गैंगस्टर कुलदीप को जयपुर से भरतपुर कोर्ट पेशी के लिए लेकर जा रही थी और इसी दौरान कुछ अज्ञात बदमाशों ने बीच रास्ते में काफिले पर हमला बोल दिया जहां हमले में कई गोलियां लगने से गैंगस्टर कुलदीप की मौके पर ही मौत हो गई.

Advertisement

बताया जा रहा है कि हमलावरों ने पहले पुलिसकर्मियों की आंखों में मिर्ची फेंकी और इसके बाद गोलियां बरसाकर वहां से फरार हो गए. वहीं कुलदीप के साथ पेशी पर लाए गए आरोपी विजयपाल हमले में घायल हो गया है. जानकारी के मुताबिक विजयपाल को भी 3 गोलियां लगी है.

मालूम हो कि बीते साल भरतपुर में बीजेपी नेता कृपाल सिंह की 4 सितंबर रात करीब 11 बजे सरेराह गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी जिसके बाद पुलिस ने मामले में मुख्य आरोपी समेत 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया था.

डीजीपी ने की मौत की पुष्टि

बता दें कि गैंगस्टर कुलदीप जघीना और विजयपाल को रोडवेज की बस में भरतपुर कोर्ट में पेशी पर ले जाया जा रहा था जहां अमोली टोल प्लाजा पर कुछ अज्ञात लोगों ने गोली मारकर कुलदीप की हत्या कर दी. पुलिस की तरफ से बताया गया है कि हत्या में उसके प्रतिद्वंद्वी गिरोह के कुछ बदमाश शामिल हो सकते हैं. वहीं घटना के बाद भरतपुर एसपी ने मौके का मुआयना किया है.

बता दें कि कृपाल सिंह जघीना हत्याकांड में पुलिस ने गैंगस्टर कुलदीप जघीना और उसके साथियों को महाराष्ट्र के कोल्हापुर से गिरफ्तार किया था जहां आरोपी फरारी काटने के लिए गोवा भाग रहे थे. बता दें कि कृपाल सिंह की हत्या जमीन के लेनदेन के विवाद को लेकर हुई थी.

पुलिस वालों की आंखों में झोंकी मिर्ची

बताया जा रहा है कि बदमाशों ने करीब 8-10 राउंड फायरिंग की. वहीं पुलिस की टीम ने गैंगस्टर जघीना के शव को मौत के बाद अस्पताल पहुंचाया जहां उसका पोस्टमार्टम किया जाएगा. वहीं हमले से पहले बदमाशों ने पहले पुलिसवालों की आंखों में लाल मिर्च झोंकी और इसके बाद ताबड़तोड़ फायरिंग की. वहीं फायरिंग के दौरान रोडवेज बस में बैठे कुछ यात्रियों के भी घायल होने की खबर है.

.