For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

भरतपुर में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, डकैती की योजना बनाते 5 अरोपियों को हथियारों के साथ दबोचा

भरतपुर में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, डकैती की योजना बनाते 5 अरोपियों को हथियारों के साथ दबोचा
07:51 PM Aug 28, 2023 IST | Sanjay Raiswal
भरतपुर में पुलिस की बड़ी कार्रवाई  डकैती की योजना बनाते 5 अरोपियों को हथियारों के साथ दबोचा

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। भरतपुर की कोतवाली थाना पुलिस ने डकैती की साजिश रचते 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों से 1 अवैध कट्टा, 1 कारतूस 4 लोहे के सरिए और कार जब्त की है। सभी आरोपी हरियाणा के रहने वाले हैं।

Advertisement

कोतवाली थाना पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि 4 से 5 बदमाश कंजौली लाइन पुलिया के पास छुपे हुए हैं। जो आने जाने वाले लोगों से लूट की वारदात को अंजाम दे सकते हैं। जिन पर अवैध हथियार भी हो सकते हैं। जिस पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो वहां एक ब्रेजा कार में 4 से 5 बदमाश बैठे हुए थे। जो आने जाने वाले लोगों लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए प्लानिंग बना रहे थे।

पुलिस ने घेराबंदी कर सभी आरोपियों को दबोच लिया। पुलिस की पूछताछ में बदमाशों ने अपना नाम शमशाद, अलीजान निवासी रखखडी जिला नूंह हरियाणा, शाहरुख निवासी धौज जिला फरीदाबाद हरियाणा, बाकिव निवासी राबड़ी थाना ताबडू हरियाणा शाकिब निवासी धुलावट थाना ताबडू हरियाणा बताया।

पुलिस को तलाशी के दौरान आरोपियों के पास से 1 अवैध देसी कट्टा 1 जिंदा कारतूस और 4 लोहे के सरिया बरामद हुए, पुलिस ने कार को जब्त को 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

.