For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

भरतपुर के युवक की किस्मत ऐसी चमकी, रातोरात करोड़ों का मालिक बना सिक्योरिटी गार्ड

02:51 PM Apr 23, 2023 IST | Sanjay Raiswal
भरतपुर के युवक की किस्मत ऐसी चमकी  रातोरात करोड़ों का मालिक बना सिक्योरिटी गार्ड

भरतपुर। कहते है कि इंसान के अच्छे दिन आते है तो रातो-रात उसकी किस्मत बदल जाती है। यह कहावत राजस्थान के एक युवक के लिए सच साबित हुई है। पेशे से सिक्योरिटी गार्ड और किराए के मकान में रहने वाले युवक की रातो-रात किस्मत ऐसी चमकी कि वह करोड़पति बन गया। ऑनलाइन गेमिंग ऐप ने राजस्थान में रहने वाले एक युवक को फर्श से अर्श तक पहुंचा दिया। सिर्फ 49 रुपये लगाकर युवक की रातो-रात किस्मत ऐसी चमकी कि वह करोड़पति बन चुका है। गुड़गांव में 16 हजार रुपए मासिक की नौकरी करने वाले भरतपुर के युवक की एक गेम ने जिदंगी बदल दी। फिलहाल, युवक के खाते में 69 लाख रुपए ट्रांसफर हो चुके हैं। अब करोड़पति बनने वाले युवक के परिजनों की खुशी का ठिकाना नहीं है, तो दूसरी तरफ रिश्तेदार भी बधाइयां देने उसके घर आ रहे हैं।

Advertisement

भरतपुर जिले के रूपवास के गांव माडापुर का एक युवक ड्रीम 11 में दो करोड़ रुपए का इनाम जीतकर रातोरात करोड़पति बन गया है। युवक गुड़गांव की एक प्राइवेट कंपनी में सुरक्षा गार्ड की नौकरी करता है। इस युवक ने ड्रीम 11 खेलकर दो करोड़ रुपए का इनाम जीता है। शनिवार देर रात युवक भरतपुर पहुंचा तो उसके परिजनों और दोस्तों ने स्वागत किया। जिले के माडापुर गांव का रहने वाला खेम सिंह गुड़गांव की एक प्राइवेट कंपनी में सुरक्षा गार्ड की नौकरी करता है। 16 हजार रुपए मासिक की नौकरी से खेम सिंह अपना परिवार पालता है।

खेम सिंह ने बताया कि करीब 1 सप्ताह पहले उसने ड्रीम 11 खेलना शुरू किया। खेम सिंह इस ऐप में पहले एक मैच हार गया था। लेकिन, शुक्रवार को उसने एक बार फिर मैच खेला। चेन्नई और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हुए मुकाबले में खेम सिंह ने अपनी ड्रीम 11 टीम चुनी। इस मुकाबले में खेम सिंह की टीम ने सर्वाधिक 707.5 पॉइंट अर्जित कर नंबर 1 रैंक हासिल की और 2 करोड़ रुपए का इनाम जीता। खेम सिंह ने बताया कि उसके बैंक अकाउंट में अब तक 69 लाख रुपए ट्रांसफर हो चुके हैं। 66.50 लाख प्रोसेस में हैं।

खेम सिंह ने बताया कि उसके परिवार में मां व तीन भाई हैं। सभी भाइयों की शादी हो चुकी है। खेम सिंह सबसे छोटा है। पत्नी और बच्चे गांव में रहते हैं। खेम सिंह के 2 करोड़ रुपये जीतने की खबर सुनकर उसके दोस्त और रिश्तेदार घर आकर उसे बधाइयां दे रहे हैं।

.