For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

सांडों को बचाने के चक्कर में बस-कार में आमने-सामने की भिड़ंत, खाटू धाम से लौट रहे 6 लोगों की मौत

09:56 AM Sep 11, 2023 IST | Anil Prajapat
सांडों को बचाने के चक्कर में बस कार में आमने सामने की भिड़ंत  खाटू धाम से लौट रहे 6 लोगों की मौत

Road Accident in Bharatpur : भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर जिले में दे रात भीषण सड़क हादसा हुआ है। बस और कार की आमने-सामने की भिड़ंत में 2 बच्चों सहित 6 श्रद्धालुओं की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हाईवे पर दो सांडों के बचाने के चक्कर में भीषण हादसा हुआ। घटना जिले के रूपबास थाना इलाके की है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हादसे में घायल तीन लोगों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया।

Advertisement

पुलिस के मुताबिक धौलपुर निवासी हरेंद्र और संतोष का परिवार 9 सितंबर की रात खाटूश्यामजी गया था। खाटूश्यामजी के दर्शन के बाद रविवार रात सभी लोग कार से वापस अपने गांव लौट रहे थे। तभी रात करीब एक बजे रूपवास थाना इलाके के खानसूरजापुर गांव के पास रोड पर अचानक दो सांड लड़ते-लड़ते सड़क पर आ गए।

इससे कार और सामने से आ रही एक बस अनियंत्रित हो गई। जिसके चलते बस और कार की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में कार सवार 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं, हादसे में दो सांडों की भी मौत हो गई।

हादसे में इन लोगों की गई जान

रूपवास थानाधिकारी ने बताया कि हादसे में कार सवार हरेंद्र सिंह पुत्र हेतरात निवासी निहालगंज जिला धौलपुर, हरेंद्र की पत्नी ममता, बेटी जान्हवी, संतोष पुत्र सोवरन निवासी खरगपुर जिला धौलपुर, संतोष की पत्नी सुधा और बेटे अनुज की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, हरेंद्र की बड़ी बेटी आयशा, एक साल के बेटे कान्हा और संतोष के बड़े बेटे भावेश का भरतपुर सरकारी अस्पताल में उपचार जारी है। हादसे की सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने सोमवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए है।

.