होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

भरतपुर-भिवानी कांड : CM गहलोत ने की मृतकों के परिजनों की मुलाकात, तो भाजपा सांसद ने घनश्याम तिवाड़ी ने की CBI जांच की मांग

05:16 PM Feb 21, 2023 IST | Jyoti sharma

भरतपुर भिवानी कांड के आग की लपटें अभी ऊंची उठ रही हैं। कांग्रेस सरकार आरोपियों की धरपकड़ के लिए दिन-रात एक कर रही है तो भाजपा को राजस्थान पुलिस का कार्रवाई पर भरोसा नहीं है। भाजपा का कहना है कि इस मामले की CBI जांच कराई जाए। आज सीएम अशोक गहलोत ने भरतपुर के घाटमीका कांड के पीड़ित परिवार के साथ मुलाकात की, उन्होंने परिवार के साथ संवेदनाएं जताई और इस मामले में कड़ी कार्रवाई की भरोसा भी जताया।

सीएम ने मुलाकात के बाद ट्वीट किया कि कुछ दिन पहले मैंने हरियाणा में हिंसा का शिकार होकर जान गंवाने वाले जुनैद एवं नासिर के परिवारों से मुलाकात की। इस जघन्य अपराध के पीड़ितों न्याय दिलाने के लिए राजस्थान पुलिस पूरा प्रयास कर रही है एवं न्याय सुनिश्चित किया जाएगा। बता दें कि अशोक गहलोत के अब तक पीड़ित परिवार से न मिलने को लेकर भाजपा लगातार कांग्रेस पर हमलावर थी। अब सीएम ने पीड़ित परिवार के साथ मुलाकात की तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की है।

सांसद घनश्याम तिवाड़ी ने CBI जांच की उठाई मांग

इधर भाजपा से राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवाड़ी का कहना है कि घाटमीका के इस मामले की जांच सरकार को CBI को सौंपनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जब कोई ऐसा मामला जो दो राज्यों से जुड़ा हो या किसी दूसरे राज्य में जाकर घटित हुआ हो तो ऐसे मामले की जांच CBI करती है। लेकिन राजस्थान सरकार ने अभी तक इस मामले को CBI को नहीं सौंपा है। बता दें कि CBI जांच की मांग विश्व हिंदू परिषद भी उठा चुका है। VHP का कहना है कि इस मामले में बजरंग दल का नाम बेवजह उछाला जा रहा है जो कि एक गहरी साजिश है।

यह भी पढ़ें- भरतपुर-भिवानी कांड : मोनू मानेसर के समर्थन में महापंचायत, राजस्थान पुलिस को खुले तौर पर दी धमकी

इसके लिए राजस्थान सरकार को माफी मांगनी चाहिए। भरतपुर में विश्व हिन्दू के प्रांत अध्यक्ष प्यारे लाल ने इस मामले की कड़े शब्दों में निंदा की। उन्होंने कहा था कि बजरंग दल और विश्व हिन्दू परिषद इस तरह का काम नहीं करती। विश्व हिन्दू परिषद की इस घटना की निष्पक्ष जांच की मांग करती है और इस घटना में जो भी आरोपी हो उसे कठोर से कठोर सजा मिलनी चाहिए।

Next Article