For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Rajasthan by-election News: भारतीय आदिवासी पार्टी ने सलूंबर विधानसभा से घोषित किया युवा चेहरे का नाम, देखिए पूरी रिपोर्ट

06:33 AM Oct 19, 2024 IST | Dipendra Kumawat
rajasthan by election news  भारतीय आदिवासी पार्टी ने सलूंबर विधानसभा से घोषित किया युवा चेहरे का नाम  देखिए पूरी रिपोर्ट

Rajasthan by-election News: राजस्थान की सात सीटों पर होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा, कांग्रेस अभी रणनीति ही बना रही है, लेकिन भारत आदिवासी पार्टी ने अपने प्रत्याशी के नाम की घोषणा भी कर दी. शुक्रवार 18 अक्टूबर भारत आदिवासी पार्टी ने सलूंबर विधानसभा उपचुनाव के लिए अपने प्रत्याशी के नाम का ऐलान किया.

Advertisement

2023 के चुनाव में सलूंबर से चुनाव लड़ चुके जीतेश कटारा 

जीतेश कटारा को साल 2023 के विधानसभा चुनाव में भारत आदिवासी पार्टी ने सलूंबर सीट से ही उम्मीदवार बनाया था. इस चुनाव में जीतेश को 51691 वोट मिले के साथ वह तीसरे स्थान पर रखे थे. जबकि बीजेपी के अमृतलाल मीणा पहले स्थान और कांग्रेस के रघुवीर सिंह मीणा दूसरे स्थान पर रहे थे.

क्या कहा गठबंधन को लेकर कटरा ने

जीतेश कटारा ने कांग्रेस से गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि हम तो स्वतंत्र चुनाव लड़ रहे हैं. अगर उनको लगता है कि कांग्रेस पार्टी का जनादेश गिर गया है तो उनके आलाकमान तय करें क्या करना है. गठबंधन वह पार्टियां करें, जिनका धरातल खिसक गया है.

.