होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Bharat Jodo Yatra : हरियाणा में प्रवेश करने पर भावुक दिखे राजस्थान के नेता, देखें तस्वीरें

12:24 PM Dec 21, 2022 IST | Jyoti sharma

Bharat Jodo Yatra : राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा अब हरियाणा में निकाली जा रही है। आज यात्रा ने राजस्थान के अलवर से हरियाणा के नूंह में प्रवेश किया। इस अवसर हरियाणा के प्रभारी की तरफ से भव्य स्वागत कार्यक्रम भी आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में फ्लैग हैंडओवर सेरेमनी भी की गई। इस दौरान राजस्थान के नेता भावकु नजर आए। साथ ही कई ऐसे पल आए जो वहां मौजूद लोगों को भावुक कर गए। आप भी यह तस्वीरें देखें।

फ्लैग सेरेमनी के दौरान ली गई इस तस्वीर में राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत और राहुल गाँधी गले लगते दिखाई दे रहे हैं। अशोक गहलोत भावनात्मक रूप से भी राहुल गांधी के काफी करीब बताए जाते हैं।

हरियाणा में स्वागत समारोह के दौरान राहुल गांधी से सचिन पायलट को लगे लगा लिया। सचिन पायलट और राहुल गांधी के दोस्ती के चर्चे काफी मशहूर हैं।

फ्लैग हैंडओवर सेरेमनी में राजस्थान पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने हरियाणा कांग्रेस के अध्यक्ष उदयभान और भूपेंद्र हुड्‌डा को फ्लैग सौंपा।

राजस्थान में भारत जो़ड़ो यात्रा के शानदार इंतजाम को लेकर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा की खूब वाहवाही हो रही है। खुदराहुल गांधी ने उनी जमकर तारीफ की है। फ्लैग सेरेमनी के दौरान राहुल गांधी ने डोटासरा को गले से लगा लिया।

पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह से राहुल गांधी के अच्छे संबंध है। स्वागत कार्यक्रम के दौरान राहुल गांधी ने भंवर जितेंद्र सिंह और राहुल गांधी की यह तस्वीर बहुत कुछ बयां करती है।

यह भी पढ़ें- भारत जोड़ो यात्रा की हरियाणा में एंट्री, राहुल बोले- कांग्रेस शासित राज्यों में पूरी कैबिनेट महीने में एक दिन चले पैदल

Next Article