For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Bharat Jodo Yatra : राहुल की सुरक्षा को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने अमित शाह को लिखा पत्र

10:58 AM Jan 28, 2023 IST | Jyoti sharma
bharat jodo yatra   राहुल की सुरक्षा को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने अमित शाह को लिखा पत्र

Bharat Jodo Yatra : भारत जोड़ो यात्रा इस समय कश्मीर में है। बीते शुक्रवार को अनंतनाग में राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक के बाद कांग्रेस पार्टी ने सीधे केंद्र सरकार की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाए और इस चूक को प्री-प्लान्ड तक करार दिया। तो अब कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने आज देश के गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर राहुल गांधी की सुरक्षा को सुनिश्चित करने का आवेदन किया है।

Advertisement

अंतिम पड़ाव पर यात्रा

खड़गे ने अमित शाह को पत्र में लिखा है कि वे कश्मीर में भारत जोड़ो यात्रा और इसके समापन समारोह के लिए उचित सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित करें और इसे लेकर सुरक्षा से संबंधित अधिकारियों को निर्देश दें।

खड़गे ने लिखा कि भारत जोड़ो यात्रा में हर दिन बड़ी संख्या में लोग शामिल हो रहे हैं, जिनकी भी सुरक्षा मे आ सकती है। खड़गे ने लिखा कि यात्रा में आज और कल यानी 28 और 29 जनवरी  को बड़ी संख्या में लोग आ सकते हैं क्यों कि ये यात्रा के समाप्त होने का पड़ाव है। इसके अलावा कांग्रेस के की दिग्गज नेता और कार्यकर्ता भी इस यात्रा में शामिल हो सकते हैं।

राहुल गांधी ने कहा था पुलिस की ध्वस्त हुए सुरक्षा इंतजाम

बता दें कि बीते शुक्रवार को राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक के बाद कांग्रेस ने कश्मीर के अनंतनाग से ही प्रेस कांफ्रेंस की थी। जिसमें राहुल गांधी ने कश्मीर पुलिस और सुरक्षाकर्मियों पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि यहां यात्रा को लेकर जो सुरक्षा के इंतजाम किए गए थे वे सब आज ध्वस्त हो गए। आलम यह हो गया था कि मुझे पुलिस की गाड़ी में जाना पड़ा और आगे की यात्रा रद्द करनी पड़ी। संगठन महासचिव जयराम रमेश ने मीडिया से कहा था कि राहुल गांधी की सुरक्षा में चूक जानबूझकर की गई है।

.