For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

RPSC ने निकाली लॉ मेकर के 9 पदों पर भर्ती, आवेदन 5 से

राजस्थान लोक सेवा आयोग ने सोमवार को विधि एवं विधिक कार्यविभाग के 9 पदों पर भर्ती का विज्ञापन जारी किया है। शैक्षणिक योग्यता, सब्जेक्ट वाइज पदों की संख्या, वर्गवार वर्गीकरण और अन्य जानकारी संबंधी विस्तृत सूचना आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध है।
08:49 AM Jan 02, 2024 IST | BHUP SINGH
rpsc ने निकाली लॉ मेकर के 9 पदों पर भर्ती  आवेदन 5 से

जयपुर। राजस्थान लोक सेवा आयोग ने सोमवार को विधि एवं विधिक कार्यविभाग के 9 पदों पर भर्ती का विज्ञापन जारी किया है। शैक्षणिक योग्यता, सब्जेक्ट वाइज पदों की संख्या, वर्गवार वर्गीकरण और अन्य जानकारी संबंधी विस्तृत सूचना आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध है। आयोग सचिव ने बताया कि भर्ती परीक्षा के ऑनलाइन आवेदन 5 जनवरी से 4 फरवरी की रात्रि 12 बजे तक किए जा सकेंगे। ऑफलाइन आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे। परीक्षा तिथि व स्थान के संबंध में यथासमय सूचित कर दिया जाएगा।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-VRS के 3 दिन बाद उमेश मिश्रा को परंपरागत अंदाज में विदाई, लेकिन नहीं दिया गया गार्ड ऑफ ऑनर

अभ्यर्थियों को आयोग के ऑनलाइन पोर्टल https://rpsc.rajasthan.gov. in पर उपलब्ध एप्लाई ऑनलाइन लिंक या एसएसओ पोर्टल के सिटीजन एप में उपलब्ध रिक्रूटमेंट पोर्टल का चयन कर वन टाइम रजिस्ट्रेशन करना होगा। वहीं आयोग द्वारा कॉलेज शिक्षा विभाग में असिस्टेंट प्रोफेसर, लाइब्रेरियन और पीटीआई परीक्षा का आयोजन 7 जनवरी को किया जाएगा।

परीक्षा में बैठने वाले अभ्यर्थियों को आवंटित परीक्षा जिले की जानकारी रविवार को उपलब्ध करा दी गई है। अभ्यर्थियों के प्रवेश पत्र अब 4 जनवरी को जारी किए जा सकेंगे। आयोग सचिव ने बताया कि एसएसओ पोर्टल पर लॉगिन कर अभ्यर्थी परीक्षा के लिए आवंटित जिले की जानकारी प्राप्त कर सकेंगे। अभ्यर्थियों के प्रवेश पत्र परीक्षा दिनांक से तीन दिन पूर्व आयोग की वेबसाइट पर और एसएसओ पोर्टल पर अपलोड कर दिए जाएंगे। परीक्षा में 1.98 लाख अभ्यर्थी बैठेंगे।

यह खबर भी पढ़ें:-‘भय-भ्रष्टाचार और परिवारवाद से मुक्त होगा राजस्थान’ नए साल के पहले दिन 4 मंत्रियों ने संभाला पदभार

.