For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

रोड़पति से करोड़पति बना देगा यह रत्न…बस पहनते वक्त रखें इन बातों का विशेष ध्यान

Benefits of wearing Neelam Ratna: नीलम एक ऐसा ही रत्न है जिसे पहनकर आप रंक से राजा बन सकते हैं, लेकिन इसे धारण करने से पहले कुछ बातों का ध्यान रखना बेहद जरूरी है।
01:29 PM Nov 24, 2023 IST | BHUP SINGH
रोड़पति से करोड़पति बना देगा यह रत्न…बस पहनते वक्त रखें इन बातों का विशेष ध्यान

Benefits of wearing Neelam Ratna: करोड़पति बनना हर किसी का सपना होता है। इसके लोग तरह-तरह के जतन करते हैं बिजनेस लेकर टोन टोटके तक। कई बार लोग अपने सोए हुए भाग्य को जगाने के चक्कर में लाखों रुपए के रत्न तक धारण कर लते हैं, ताकि उसके प्रभाव से वह जल्दी से जल्दी मालामाल हो जाएं। आज हम आपको एक ऐसे रत्न के बारे में बता रहे हैं, जिसे पहनते ही आप करोड़पति बनने का सपना पूरा कर सकते हैं। आइए जानते हैं….

Advertisement

नीलम रत्न

जोतिषआचार्य के अनुसार, नीलम रत्न काफी शक्तिशाली होता है अगर यह किसी व्यक्ति को सूट कर जाए तो उसके जीवन पर गहरा प्रभाव छोड़ता है। यह रत्न धारण करने के एक हफ्ते के अंदर ही आपको इसका प्रभाव जीवन में नजर आने लगता है।

यह खबर भी पढ़ें:-Dev Uthani Ekadashi: देवउठनी एकादशी पर मांगलिक कार्य हुए शुरू, प्रदेश में आज होंगी 50 हजार

बेहद चमत्कारी है नीलम

नीलम रत्न धारण करने से आपके जीवन में सोचने का तरीका, जीवन शैली, आप जिस प्रोफेशन में है उसमें बदलाव व चीज आपके अनुरूप होना शुरू हो जाएगी। नीलम इतनी शक्तिशाली है कि वह आपको करोड़पति बना सकता है। अक्सर देखा जाता है कि जो नीलम धारण करते है वो बड़े बिजनेसमैन होते हैं। हालांकि, नीलम धारण करते समय कुछ बातों का विशेष ध्यान रखना पड़ता है। सबसे पहले आप अपनी कुंडली को दिखाने के बाद ही नीलम धारण करें, क्योंकि जिसकी कुंडली में शनि शुभ स्थान पर है, उसकी के लिए नीलम फलदाई होता है।

धन को आकर्षित करता है नीलम

ज्योतिष के मुताबिक, नीलम धन को अपनी तरफ आकर्षित करता है। अगर आपकी कुंडली में 20 साल बाद करोड़पति बनना लिखा है तो आप नीलम धारण के बाद 10 साल में इस मुकाम तक पहुंच जाएंगे। ये धन के आगमन को और तेज कर देता है।

यह खबर भी पढ़ें:-Vaikuntha Chaturdashi 2023: कब है बैकुंठ चतुर्दशी, शुभ मुहूर्त क्या है, क्यों खुलते हैं स्वर्ग के द्वार?

बिना कुंडली दिखाएं ना पहने नीलम

नीलम कभी भी कुंडली दिखाए बिना नहीं पहनना चाहिए। कई बार लोग देखा देखी में इसे पहन लेते हैं, लेकिन ऐसा भूलकर भी नहीं करना चाहिए। इसका दुष्परिणाम देखने को मिल सकता है। अगर आपकी कुंडली भाव में शनि शुभ दशा में नहीं है और आपने नीलम धारण कर लिया तो करोड़पति की जगह यह रोड़पति भी बना देता है।

.