For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Ishan Kishan की इस हरकत से नाराज BCCI, कहा- टीम इंडिया में खेलना है तो…

03:53 PM Feb 12, 2024 IST | Mukesh Kumar
ishan kishan की इस हरकत से नाराज bcci  कहा  टीम इंडिया में खेलना है तो…

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने कुछ क्रिकेटरों को लेकर एक सख्त मैसेज भेजा है जो इस वक्त ना तो भारतीय टीम का हिस्सा ओर ना ही रणजी ट्रॉफी जैसे महत्वपूर्ण घरेलू टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहे हैं। क्रिकेट बोर्ड ऐसे ही कुछ खिलाड़ियों से काफी नाराज है और जल्ही ही उनके लिए एक कड़ा आदेश जारी कर सकता है। इस लिस्ट में पहला मैच पहला नाम ईशान किशन का है। बता दें कि ईशान ने साउथ अफ्रीका दौरे पर अचानक टीम मैनेजमेंट से ब्रेक की मांग की थी, इसके बाद वह लगातार क्रिकेट से दूर चल रहे हैं। टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ कह चुके हैं कि अगर ईशान किशन को टीम में वापसी करनी है तो उन्हें कुछ क्रिकेट खेलना होगा।

Advertisement

यह खबर भी पढ़े:- IND vs ENG : राहुल और जडेजा इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम तीन टेस्ट में शामिल, कोहली सहित इन खिलाड़ियों की हुई छुट्‌टी

हालांकि ईशान ने अभी तक रणजी ट्रॉफी का एक भी मैच नहीं खेला है। बीते कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि ईशान किशन ने हार्दिक पांड्या और कुनाल पांड्या के साथ प्रैक्टिस शुरू कर दी है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि ईशान किशन रणजी ट्रॉफी नहीं बल्कि आईपीएल के लिए तैयारी कर रहे हैं। इसी वजह से बीसीसीआई आईपीएल मोड में आने से काफी नाराज है।

बीसीसीआई सूत्र ने मीडिया से कहा, अगले कुछ दिनों में सभी खिलाड़ियों को रणजी ट्रॉफी में अपनी राज्य टीम के लिए खेलने के लिए बीसीसीआई द्वारा सूचित किया जायेगा। जब तक कि वो राष्ट्रीय ड्यूटी पर नहीं हैं। सिर्फ उन खिलाड़ियों को छूट दी जाएगी जो अनफिट हैं और एनसीए में रिहैब कर रहे हैं। बोर्ड जनवरी से पहले से ही आईपीएल मोड में आने वाले कुछ खिलाड़ियों से नाराज है।

.