For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

फोन टैपिंग मामला : 'पूर्व सीएम को ईमानदारी से राजनीति करनी चाहिए' हरीश चौधरी ने गहलोत को दी नसीहत

Audio Tape Issue: कांग्रेस नेता और बायतु से विधायक हरीश चौधरी ने लोकेश शर्मा के खुलासे के बाद अशोक गहलोत को नसीहत दी।
02:19 PM Apr 28, 2024 IST | BHUP SINGH
फोन टैपिंग मामला    पूर्व सीएम को ईमानदारी से राजनीति करनी चाहिए  हरीश चौधरी ने गहलोत को दी नसीहत

Audio Tape Issue: जयपुर। पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के OSD रहे लोकेश शर्मा (Lokesh Sharma) के खुलासे के बाद भाजपा और कांग्रेस नेता गहलोत को नसीहत दे रहे हैं। कांग्रेस नेता और बायतु विधायक हरीश चौधरी ने मीडिया से रूबरू होते हुए इशारों ही इशारों में गहलोत को कई सियासी संकेत और नसीहत दे डाली है।

Advertisement

हरीश चौधरी ने कहा कि गहलोत के बारे में क्या बात करें, लेकिन मैं उन्हें कहना चाहता हूं कि उन्हें चरित्र के संरक्षण और ईमानदारी के गठबंधन के लिए राजनीति करनी चाहिए। चौधरी का बयान गहलोत की राजनीति पर कई सवाल खड़े कर रहा है।

यह खबर भी पढ़ें:-Phalodi Satta Bazar: फलोदी सट्‌टा बाजार में प्रत्याशियों की जीत-हार का आंकलन शुरू, जानें कैसे होती है भविष्यवाणी

गहलोत पर लगाए थे गंभीर आरोप

गौरतलब है कि दो पहले राजस्थान में दूसरे चरण के लोकसभा चुनाव के मतदान से ठीक एक दिन पहले लोकेश शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर गहलोत पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि राजस्थान में जिस फोन टेप मामले पर सियासी बवाल मचा था वो ऑडियो टेप गहलोत ने ही उन्हें दिया था। शर्मा ने यहां तक कहा कि सचिन पायलट सहित राजस्थान के कई कांग्रेस नेताओं की भी फोन रिाकॉर्डिंग कराई गई थी।

शर्मा ने गहलोत पर साधा निशाना

लोकेश शर्मा ने राजस्थान में हुए पेपर लीक मामले में भी गहलोत सरकार को जिम्मेदार ठहराया था। इस मामले में तब तूल पकड़ा जब पीएम मोदी ने अपनी चुनावी सभा में अशोक गहलोत पर निशाना साधा। मोदी ने कहा कि गहलोत के नजदीकी ने उनकी कार्यशैली पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

मोदी के पास कोई सबूत नहीं : गहलोत

पीएम मोदी की बातों का जवाब देते हुए गहलोत ने कहा कि प्रधानमंत्री के पास कोई सबूत नहीं हैं और उन्हें इस तरह के आरोप नहीं लगाने चाहिए। गहलोत ने कहा कि स्टाफ में कई तरह के लोग होते हैं कौन क्या कहता और क्या करता है उन्हें इसकी जानकारी नहीं है।

यह खबर भी पढ़ें:-‘किसी ने मुझे छेड़ा तो छोडूंगा नहीं’ भाटी ने विरोधियों को दिया जवाब, बोले-मेरी रक्षा देवी मां करेगी

.