होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Barmer Rape-Murder Case : पूनिया का बड़ा हमला, CM को कुर्सी बचाना आता है, अपराध रोकना नहीं

बीजेपी के प्रतिनिधिमंडल ने रविवार को मृतका के परिजनों से मुलाकात कर ढांढस बंधाया। इससे पहले उप नेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया ने जोधपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान गहलोत सरकार पर तीखा हमला बोला।
03:58 PM Apr 09, 2023 IST | Anil Prajapat

Barmer Rape-Murder Case : जोधपुर। बीजेपी के प्रतिनिधिमंडल ने रविवार को मृतका के परिजनों से मुलाकात कर ढांढस बंधाया। इससे पहले उप नेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया ने जोधपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान गहलोत सरकार पर तीखा हमला बोला। पूनिया ने कहा कि सीएम गहलोत को अपनी कुर्सी बचानी आती है। लेकिन, महिलाओं के प्रति अपराध कैसे कम हों, ये नहीं आता है। पूरी पुलिस व्यवस्था को निर्बल कर दिया है।

सतीश पूनिया ने कहा कि राजस्थान की निकम्मी और अक्षम गहलोत सरकार के आने बाद से राजस्थान में अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं और खासकर महिलाओं के प्रति अपराध के मामले चरम पर पहुंच गए हैं। लापरवाह और नाकाम पुलिसिया तंत्र और उसका नेतृत्व करने वाला गृह मंत्रालय पूरी तरह से फेल है। मुख्यमंत्री गहलोत को अपनी कुर्सी बचानी आती है पर महिलाओं के प्रति अपराध कैसे कम हों, ये नहीं आता। पूरी पुलिस व्यवस्था को निर्बल कर दिया है। ध्वस्त कानून व्यवस्था की वजह से बढ़े अपराधों से पूरा राजस्थान त्रस्त है। पानी सिर के ऊपर से गुजर चुका है, अब कांग्रेस के गुजर जाने का समय आ गया है।

पीड़ित के परिजनों से मिला बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल

इसके बाद पीड़ित परिवार से मिलने के लिए भाजपा का प्रतिनिधिमंडल पचपदरा पहुंचा। जहां पर बीजेपी नेताओं ने पीड़ित के घर पहुंचकर परिजनों ने मुलाकात कर ढांढस बंधाया। इस दौरान उप नेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया, पाली सांसद पीपी चौधरी, विधायक जोगेश्वर गर्ग और विनीता सेठ आदि मौजूद रहे। पूनिया ने ट्वीट किया कि पचपदरा में हुई दुष्कर्म और हत्या की घटना झकझोर देने वाली है, आज पचपदरा पहुंचकर पीड़ित परिवार से मिला तो घटना सुनकर ही रूह कांप गई। यह प्रदेश की विफल कानून व्यवस्था का ही परिणाम है की अपराधियों के हौसलें बुलंद है, मेरी राज्य सरकार से पुरजोर मांग है कि अपराधियों पर कठोर कार्रवाई हो।

ये खबर भी पढ़ें:-पायलट ने वसुंधरा राज में हुए भ्रष्टाचार गिनाए तो BJP भड़की, पूछा- गहलोत सरकार के काले कारनामों पर ‘मौन’ क्यों?

Next Article