For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

गुजरात में धड़ल्ले से हो रही शराब की सप्लाई, राजस्थान पुलिस ने अवैध शराब से भरा टैंकर पकड़ा

01:46 PM Mar 18, 2023 IST | Sanjay Raiswal
गुजरात में धड़ल्ले से हो रही शराब की सप्लाई  राजस्थान पुलिस ने अवैध शराब से भरा टैंकर पकड़ा

बाड़मेर। गुजरात में शराब पर पूरी तरह प्रतिबंध लगा हुआ है, लेकिन आए दिन यहां शराब की तस्करी होती रहती है। देर रात पुलिस ने बाड़मेर बार्डर पर बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया। राजस्थान पुलिस ने बड़ी मात्रा में गुजरात जा रहे शराब के जखीरे को जब्त किया। बाड़मेर की पचपदरा थाना पुलिस ने नेशनल हाईवे पर नाकाबंदी के दौरान 20 लाख रुपए की अवैध शराब बरामद की है। पुलिस ने गुजरात नंबर के टैंकर से अलग-अलग ब्रांड के 411 शराब के कार्टन बरामद किए हैं।

Advertisement

बाड़मेर एसपी दिगंत आनंद ने बताया कि तेल टैंकर में पुलिस ने अलग-अलग कम्पार्ट से 411 शराब के कार्टन बरामद किए है। पुलिस को कार्टन से पंजाब निर्मित अलग-अलग ब्रांड की 4932 बोतल मिलीं हैं। पुलिस ने अवैध शराब और टैंकर को जब्त कर ड्राइवर जोगाराम देवासी पुत्र भारता राम (45) निवासी हेमा गुड़ा थाना झाब जिला जालौर को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस गिरफ्तार ट्रैंकर ड्राइवर से खरीद-फरोख्त के बारे में पूछताछ कर रही है।

एसपी दिगंत आनंद ने बताया की मुखबिर से सूचना मिली थी हाईवे से अवैध शराब की तस्करी की जा रही है। जिसके बाद एसपी के निर्देशन में एएसपी नितेश आर्य, सीओ मदनलाल के सुपरविजन और एसएचओ राजेंद्र सिंह के नेतृत्व में एसआई ओमप्रकाश ने टीम समेत नेशनल हाईवे पर भांडियावास में नाकाबंदी की।

नाकाबंदी के दौरान पुलिस को नेशनल हाईवे 25 पर भांडियावास गांव संस्कार स्कूल के पास गुजरात नंबर एक तेल टैंकर आता हुआ दिखाई दिया। नाकेबंदी में तैनात पुलिस ने उसे रोका और चालक से पूछताछ की। चालक ने बताया कि ट्रैंकर में तेल है, लेकिन पुलिस को उसकी बात पर शक हुआ। जिसके बाद पुलिस ने तेल टैंकर की तलाशी ली। पुलिस ने टैंकर के ढक्कन को खोलकर देखा। पूरा टैंकर शराब की पेटियों से भरा हुआ था। इसके बाद पुलिस ने टैंकर को चौकी पर खड़ा करवाया। पुलिस को टैंकर में अलग-अलग कंपार्टमेंट बने हुए थे। इन कंपार्ट में पंजाब निर्मित अवैध अंग्रेजी शराब 411 कार्टन से 4932 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की।

पुलिस ने पकड़ी 20 लाख की शराब…

पचपदरा पुलिस थाने पर टैंकर को खड़ा करने के बाद जालौर निवासी जोगाराम को गिरफ्तार कर लिया। उसके बाद पुलिस ने शराब की गिनती शुरू की। गिनती में अलग-अलग ब्रांड की 411 पेटियां निकली। इसकी बाजार कीमत करीब 20 लाख रुपये बताई गई। बता दें कि राजस्थान बार्डर पर आए दिन गुजरात जाती अवैध शराब को जब्त किया जाता है।

.