For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'हमें सर्विस चाहिए...' बाड़मेर में स्पा सेंटर में बदमाशों ने मचाया उत्पात, युवती को SUV में डालकर ले गए

04:00 PM Jan 08, 2024 IST | Digital Desk
 हमें सर्विस चाहिए     बाड़मेर में स्पा सेंटर में बदमाशों ने मचाया उत्पात  युवती को suv में डालकर ले गए

Barmer News: राजस्थान के पाकिस्तान सीमा पर बसे इलाके बाड़मेर के बायतू में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक स्पा सेंटर के ओनर द्वारा 3 युवकों को सर्विस देने से मना करने पर उन्होंने सेंटर में जमकर तोड़फोड़ की और इसके बाद वहां मौजूद युवती को किडनैप कर साथ ले गए. जानकारी के मुताबिक बदमाश युवती से फिजिकल रिलेशन की मांग कर रहे थे लेकिन स्पा के मालिक ने उन्हें केवल मसाज देने का कहा जिसके बाद वह युवती को वहां से उठा ले गए.

Advertisement

इधर घटना की जानकारी मिलते ही जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया. हालांकि पुलिस के त्वरित एक्शन के बाद सुबह 4 बजे युवती 65 किमी बाद बायतु में मिली. बता दें कि यह पूरा मामला बाड़मेर के रीको थाने के उतरलाई रोड कलजी का पालिया का है जहां रात 11 बजे यह वारदात हुई.

घटना की जानकारी देते हुए बाड़मेर एसपी दिगंत आनंद ने बताया कि देर रात स्पा मालिक ने घटना की सूचना दी थी जिसके बाद डीएसपी आनंद पुरोहित सहित पुलिस मौके पर पहुंची थी और उन्होंने बताया कि बदमाशों ने बायतु से आगे किसी सुनसान जगह पर युवती को छोड़ दिया. वहीं पुलिस को युवती सुबह करीब 4 बजे मिली.

हमें सर्विस चाहिए - बदमाश

स्पा मालिक ने पुलिस को बताया कि बाड़मेर जोधपुर नेशनल हाईवे 25 कलजी का पालिया के पास वह स्पा सेंटर चलाता है जहां रात 11 बजे कार में दो-तीन युवक मसाज करवाने आए और सर्विस मांगने लगे जिसके बाद मना करने पर वह हाथापाई औऱ गाली-गलौच करने लगे और एक आरोपी ने कार से पिस्तौल निकाल कर फायरिंग भी की.

वहीं इसके बाद सेंटर पर खाना बना रही एक युवती को वह कार में बिठाकर साथ ले गए. जानकारी मिली है कि लड़की बिहार की रहने वाली है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

.