For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

बाड़मेर लोकसभा में वोटिंग या हुड़दंगबाजी? शिव में भाटी और बेनीवाल समर्थक भिड़े...मूकदर्शक बना प्रशासन!

05:00 PM Apr 26, 2024 IST | Avdhesh
बाड़मेर लोकसभा में वोटिंग या हुड़दंगबाजी  शिव में भाटी और बेनीवाल समर्थक भिड़े   मूकदर्शक बना प्रशासन

Rajasthan Loksabha Election 2024: राजस्थान में आज लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में 13 सीटों के लिए वोटिंग चल रही है जहां दोपहर 3 बजे तक इन सीटों पर 50.27 फीसदी वोटिंग हो गई है. वहीं बांसवाड़ा सीट पर अब तक सबसे ज्यादा 60.01 फीसदी वोटिंग तो बाड़मेर सीट पर 59.71 फीसदी वोट पड़े हैं. सूबे में हो रहे दूसरे चरण के मतदान से पहले जहां बाड़मेर सीट हॉट बनी हुई थी वहां आज वोटिंग के दिन भी जबरदस्त गहमागहमी देखने को मिली. बाड़मेर के कई इलाकों में जिला प्रशासन की तैयारियों की पोल खुल गई जहां सुबह से तनातनी बनी रही.

Advertisement

इधर वोटिंग शुरू होने पर शिव से विधायक रविंद्र सिंह भाटी ने जहां उनके पोलिंग एजेंट को बूथ से बाहर निकालने का आरोप लगाया. वहीं दोपहर बाद बाड़मेर जिले के शिव विधानसभा के थुंबली गांव में निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी और कांग्रेस उम्मीदवार उम्मेदाराम बेनीवाल के समर्थक आपस में भिड़ गए.

मिली जानकारी के मुताबिक घटनास्थल पर बायतु विधायक हरीश चौधरी पहुंचे और उनकी भी आईजी से हल्की बहस हो गई. कांग्रेस ने इस घटना के बाद आरोप लगाया कि हमारे पोलिंग एजेंट के साथ मारपीट कर बूथ से बाहर निकाला गया हैय वहीं इसके बाद आधे घंटे तक वोटिंग भी रोकी गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर आईजी विकास कुमार पहुंचे.

.