होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

हेड कांस्‍टेबल ने युवती को जबरन पिलाई शराब, फिर दुकान का शटर गिराकर की दरिंदगी

08:20 PM Jun 23, 2023 IST | Sanjay Raiswal

बाड़मेर। जब रक्षक ही भक्षक बन जाए तो रक्षा की उम्मीद किससे करें। राजस्थान में एक बार फिर खाकी को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। बाड़मेर में एक युवती ने हेड कांस्टेबल पर दुकान में बंद कर जबरदस्ती शराब पिलाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने न्याय की गुहार लगाते हुए बाड़मेर एसपी के पास जाकर आरोपी पुलिसकर्मी पर कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल, बाड़मेर एसपी ने आरोपी हेड कांस्टेबल को लाइन हाजिर किया है। यह मामला बाड़मेर जिले के सिवाना क्षेत्र का है।

दुकान में बंद कर जबरन शराब पिलाकर किया दुष्कर्म…

पीड़िता ने एसपी को दी शिकायत में बताया कि वह दही लेने के लिए दुकान गई थी। इस दौरान दुकान पर मौजूद चालानी गार्ड में तैनात हेड कांस्टेबल जीवाराम ने उसे दुकान के अंदर बुलाया और दुकान का दरवाजा बंद कर दिया। उसके बाद उसे जबरदस्ती शराब पिलाकर दुष्कर्म किया। आरोपी पुलिसकर्मी ने युवती को चार-पांच घंटे तक दुकान में बंधक बनाकर रखा।

आरोपी हेड कांस्टेबल को किया लाइन हाजिर

आरोपी पुलिसकर्मी ने घटना के बारे में किसी को बताने पर उसे और उसके परिवार को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर दुकान से बाहर निकाल दिया। बाड़मेर एसपी दिगत आनंद ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी हेड कांस्टेबल जीवाराम लाइन हाजिर कर दिया है। वहीं पीड़िता का मेडिकल कराकर जांच के आदेश दे दिए है। बालोतरा डीएसपी नीरज शर्मा को जांच सौंपी गई है।

(इनपुट-राजू माली)

Next Article