For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जमानत पर आया बाहर तो बदमाशों कर दिया हमला, बेटे की मौत पर पिता बोले- मदद के लिए कोई नहीं आया

बारां शहर की नगर पालिका कॉलोनी में शनिवार देर रात कुछ बदमाशों ने एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया। घायल युवक को पिता जिला अस्पताल ले गए। यहां से उसे कोटा के लिए रैफर कर दिया गया। रविवार सुबह कोटा में उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई।
10:43 AM Jan 08, 2024 IST | Kunal Bhatnagar
जमानत पर आया बाहर तो बदमाशों कर दिया हमला  बेटे की मौत पर पिता बोले  मदद के लिए कोई नहीं आया

Baran Crime News: बारां शहर की नगर पालिका कॉलोनी में शनिवार देर रात कुछ बदमाशों ने एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया। घायल युवक को पिता जिला अस्पताल ले गए। यहां से उसे कोटा के लिए रैफर कर दिया गया। रविवार सुबह कोटा में उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। पिता की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

ईलाज के दौरान युवक ने तोड़ा दम

जानकारी के अनुसार पुरानी रंजिश के चलते 10-12 लोगों ने 22 साल के युवक कार्तिक पंकज पर हमला कर दिया। हमला शनिवार रात करीब 8:30 बजे हुआ। युवक पर धारदार हथियार और रॉड से हमला किया गया। हमले के बाद युवक के पेट में धारदार हथियार धंस गया और इसी हालत में उसे स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे कोटा के दूसरे अस्पताल में भेज दिया। लेकिन, चोट गंभीर होने के कारण इलाज के दौरान रविवार को युवक की मौत हो गई।

कोई मदद के लिए नहीं आया

पिता ने रिपोर्ट में बताया है कि बदमाशों ने पहले हमसे गाली गालौच करते हुए मेरे बेटे पकंज पर चाकू, सरिया और गंडासा से जानलेवा हमला किया। मैंने मदद के लिए चिल्लाया लेकिन किसी ने मदद नहीं की। चाकू से हमला करने के बाद आरोपी तुरंत मौके से भाग गए। मैंने बेटे को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे कोटा रेफर कर दिया गया।

मृतक युवक की आपराधिक पृष्ठभूमि

कार्तिक पंकज की पृष्ठभूमि आपराधिक थी और वह करीब दो महीने पहले जमानत पर जेल से छूटा था। पुलिस ने बताया कि घटना के सिलसिले में पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया है और पंकज का शव उसके परिवार को सौंप दिया है। पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी नरोत्तम प्रजापत और तीन अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

.