For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'सीमा हैदर' को देखकर बढ़ी हिम्मत, प्रेमी के लिए बेटे के साथ पड़ोसी मुल्क से पहुंची सोनिया अख्तर

सीमा हैदर को देख बढ़ी सोनिया अख्तर की हिम्मत, एक साल के बेटे के साथ पड़ोसी मुल्क से पहुंची नोएडा
02:29 PM Aug 22, 2023 IST | Sanjay Raiswal
 सीमा हैदर  को देखकर बढ़ी हिम्मत  प्रेमी के लिए बेटे के साथ पड़ोसी मुल्क से पहुंची सोनिया अख्तर

Bangladeshi Women Sonia Akhtar : भारत में इन दिनों पाकिस्तान से आई सीमा हैदर खूब चर्चाओं में है। सचिन मीणा के लिए भारत आई सीमा हैदर का मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि ऐसी ही एक और प्रेम कहानी सामने आ गई।

Advertisement

राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में अपने प्यार के लिए बांग्लादेश की सोनिया अख्तर अपने एक साल के बच्चे को साथ लेकर आ गई है। सोनिया अख्तर ने यहां के रहने वाले युवक पर तीन साल पहले शादी करने और फिर उसे साथ रखने से इनकार करने का आरोप लगाया। फिलहाल, पुलिस ने उसे डिटेन करके डिटेंशन सेंटर में रखा है।

बांग्लादेश से भारत पहुंची सोनिया अख्तर

जानकारी के अनुसार, सोनिया अख्तर अपने एक साल के बच्चे के साथ बांग्लादेश से नोएडा पहुंची हैं। सोनिया अख्तर का दावा है कि नोएडा के रहने वाले सौरभ कांत तिवारी ने तीन साल पहले उससे बांग्लादेश में शादी की। शादी के तीन साल उसके साथ रहने के बाद सौरभ उसे छोड़कर वापस भारत आ गया।

सोनिया अख्तर का कहना है कि उनका एक बच्चा भी है, जिसे लेकर वह अपने पति के पास रहने आई है। सोनिया अख्तर का आरोप है कि सौरभ कांत तिवारी पहले से ही शादीशुदा था। सोनिया अख्तर का आरोप है कि नोएडा का रहने वाला सौरभ कांत तिवारी बांग्लादेश में नौकरी करता था। बांग्लादेश में 4 जनवरी 2017 से 24 दिसंबर 2021 तक बंग्लादेश ढ़ाका में कल्टी मैक्स एनर्जी प्राइवेट लिमिटेड में नौकरी करता था। सोनिया अख्तर ने अपना और अपने बेटे के पासपोर्ट-वीजा और नागरिक कार्ड उपलब्ध कराए है।

सीमा हैदर को देख बढ़ी सोनिया अख्तर की हिम्मत…

सोनिया अख्तर का आरोप है कि सौरभ कांत ने भारत पहुंचकर सारे नंबर बंद कर लिए, जिससे उसका संपर्क होता था। सोनिया अख्तर ने बताया कि पिछले दिनों सचिन मीणा के प्यार में पागल हुई सीमा हैदर पाकिस्तान से भारत आ गई थी। सीमा हैदर को देखकर सोनिया अख्तर की हिम्मत बढ़ गई और उसने वीजा लेकर भारत आने का फैसला किया। इस पूरे मामले की जांच एसीपी महिला सुरक्षा द्वारा की जा रही है। नोएडा पुलिस कमिश्नरेट की महिला सेल ने सौरभ और उसके बीच समझौता कराने की कोशिश की। महिला का कहना है कि मुझे अपने पति सौरभ के साथ रहना है, चाहे वह मेरे साथ बांग्लादेश चले या वह मुझे यहां पर रखें।

.