For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

सीमा हैदर जैसी है दिलरुबा की कहानी, Tiktok पर दोस्ती फिर प्यार…साथ जीने मरने की खाई कस्में, भारत पहुंची तो टूटा दिल

पाकिस्तान से आई सीमा हैदर की तरह एक बांग्लादेशी महिला अपने प्यार को पाने के लिए बॉर्डर क्रॉस कर भारत पहुंची। प्रेमी के घर पहुंचकर महिला को सच्चाई पता चली तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई।
02:06 PM Oct 01, 2023 IST | BHUP SINGH
सीमा हैदर जैसी है दिलरुबा की कहानी  tiktok पर दोस्ती फिर प्यार…साथ जीने मरने की खाई कस्में  भारत पहुंची तो टूटा दिल

सोशल मीडिया पर दोस्ती और फिर प्यार में लांघी सरहदें….अब खुला राज तो प्यार बना जी का जंजाल। प्यार की खातिर पाकिस्तान से 4 बच्चों को लेकर भारत आई सीमा हैदर के बाद अब एक और महिला अपने प्यार से मिलने और भारत में घर बसाने के लिए अपने 3 बच्चों को लेकर सरहदें पार कर आई हैं। यह महिला बांग्लादेश से भारत आई हैं। महिला जब अपने सोशल मीडिया के प्यार को पाने के लिए 3 बच्चों के साथ भारत पहुंची तो सच्चाई जानकार….पैरों तले से जमीन खिसक गई। जब इस बात की भनक पुलिस को लगी तो महिला को कस्टडी में लिया और पूछताछ जारी है।

Advertisement

बॉर्डर क्रॉस कर भारत पहुंची दिलरुबा

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बांग्लादेश की दिलरुबा नाम की महिला की सोशल मीडिया पर अब्दुल करीम नाम के शख्स से दोस्ती हुई। दोस्ती प्यार में बदली और महिला अपने प्यार को पाने के लिए 3 बच्चों को लेकर नेपाल बॉर्डर क्रॉस कर भारत अपने प्रेमी के घर पहुंच गई। जब दिलरुबा अपने प्रेमी के घर पहुंची और उसकी सच्चाई जानकार उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। दरअसल, अब्दुल करीम से पहले से ही शादीशुदा है। इस वजह से दिलरूबा ने आपत्ति जताई।

यह खबर भी पढ़ेंं:-‘पाकिस्तान में औरतें पैर की जूती…’ महिला आरक्षण बिल पास होने पर छलका सीमा हैदर का दर्द

पूछताछ में हुआ खुलासा

बांग्लादेशी महिला के अपने प्रेमी के गांव पहुंचने की भनक लगते ही पुलिस ने तुरंत एक्शन में लिया और महिला को कस्टडी में लेकर पूछताछ की। पूछताछ में महिला के पास वैद्य पासपोर्ट औ वीजा मिला है। दिलरुबा ट्यूरिस्ट वीजा पर भारत आई हैं। महिला ने बताया कि सोशल मीडिया पर अब्दुल करीम से मुलाकात हुई।

टिकटॉक पर मुलाकात…बॉर्डर किया क्रास

दिलरुबा ने बताया कि वह बांग्लादेश के राउजन जिले के चटगांव की रहने वाली है। अब्दुल करीम से टिकटॉक पर मुलाकात हुई। यहीं से उनका प्यार परवान चढ़ा और साथ में जीने-मरने की कस्में खाईं। हालांकि जब महिला अब्दुल के घर पहुंची तो उसे पता चला कि वह पहले से ही शादीशुदा निकला। वहीं अब्दुल की पत्नी ने इस पूरे मामले में कड़ी आपत्ति जताई है।

यह खबर भी पढ़ेंं:-‘सीमा हैदर’ को देखकर बढ़ी हिम्मत, प्रेमी के लिए बेटे के साथ पड़ोसी मुल्क से पहुंची सोनिया अख्तर

पाकिस्तान से आई थी सीमा हैदर

बता दें कि सोशल मीडिया पर ही पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर की भारत के सचिन मीणा से दोस्ती हुई और फिर प्यार। अपने प्रेमी के साथ जीने-मरने की कस्में खाने के बाद सीमा हैदर पाकिस्तान से अपने 4 बच्चों के साथ नेपाल बॉर्डर को क्रॉस कर भारत आई थीं। उनकी मुलाकात पबजी गेम खेलते हुए हुई थी। वह अपने प्यार को पाने के लिए अवैध तरीके से भारत आई थी। सीमा हैदर फिलहाल भारतीय मीडिया में काफी जाना-पहचाना नाम बन गई हैं।

.