For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

बालोतरा DST पुलिस की बड़ी कार्रवाई, फरार तस्कर को दबोचा, 3 स्कॉर्पियो से पकड़ा था 1252 किलो डोडा-पोस्त

06:51 PM Sep 11, 2023 IST | Sanjay Raiswal
बालोतरा dst पुलिस की बड़ी कार्रवाई  फरार तस्कर को दबोचा  3 स्कॉर्पियो से पकड़ा था 1252 किलो डोडा पोस्त

बालोतरा। राजस्थान के बालोतरा में डीएसटी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। डीएसटी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एनडीपीएस मामले में लंबे समय से फरार चल रहे आरोपी को बालोतरा इंडस्ट्रियल इलाके से गिरफ्तार किया है। बता दें कि सिवाना पुलिस ने 3 स्कॉर्पियो में 1252 किलो डोडा-पोस्त जब्त किए थे। वहीं, अवैध हथियार व जिंदा कारतूस बरामद किए थे।

Advertisement

अब 10 आरोपी गिरफ्तार…

दरअसल, 14 अप्रैल को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने सिवाना इलाके में नाकाबंदी करके तीन स्कॉर्पियों में भरे 1252 किलो अवैध डोडा-पोस्त व अवैध हथियार और जिंदा कारतूस बरामद किए। इस दौरान तस्कर भाग निकले थे। पुलिस ने पीछा कर 6 तस्करों को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने अब तक इस मामले में 9 तस्करों को गिरफ्तार कर चुकी थी। रविवार को 10वें तस्कर को भी गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी हरिशंकर ने बताया कि फरार आरोपी अचलाराम उर्फ अचल सिंह उर्फ बाबा पुत्र देदाराम निवासी कगाउ, पुलिस थाना सदर हाल बालकनाथ की कुटिया वार्ड नंबर 1 बालोतरा से फरार चल रहा था। पुलिस की टीमें लगातार जगह-जगह दबिश देकर आरोपी की तलाश कर रही थी। पुलिस को मुखबिर व तकनीकी मदद से आरोपी अचलाराम बालोतरा निवास होने पर होने की सूचना मिली।

पुलिस ने दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। आरोपी अचलाराम के खिलाफ बाड़मेर और बालोतरा के अलग-अलग थानों में चार मामले दर्ज है। इसमें मारपीट सहित आरएनसी एक्ट की धाराओं में मामले दर्ज है।

.