For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

बाहुबली मुख्तार अंसारी की बहू गिरफ्तार, जेल में बगैर परमिशन के पति के साथ घंटों समय बिताती थी निखत

11:34 AM Feb 11, 2023 IST | Jyoti sharma
बाहुबली मुख्तार अंसारी की बहू गिरफ्तार  जेल में बगैर परमिशन के पति के साथ घंटों समय बिताती थी निखत

यूपी के बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की बहू और विधायक अब्बास अंसारी की पत्नी निखत अंसारी को पुलिस ने हिरासत में लिया है। दरअसल निखत चित्रकूट जिला जेल में बंद अपने पति और विधायक अब्बास अंसारी से बिना एंट्री के मिल रही थीं। निखत सिर्फ एक बार नहीं बल्कि कई बार ऐसा कर चुकी हैं। निखत के इस कांड में खुद जेल अधीक्षक भी शामिल हैं। इसके अलावा 7 जेल कर्मियों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है।

Advertisement

मोबाइल, ज्वैलरी समेत कई लग्जरी सामान बरामद

निखत के इस कांड का पता बीती रात जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक चला तो उन्होंने जिला जेल प्रशासन से सवाल-जवाब किए जिसके बाद निखत जिला जेल के अधीक्षक के कमरे में बैठी हुई मिली थीं। बता दें कि निखत की जब तलाशी ली गई तो उनके पास से मोबाइल, ज्लैवरी समेत कई और सामान मिला। जिसके बाद निखत से एंट्री के लिए अनुमति के दस्तावेज मांगे गए तो निखत वह नहीं दे पाईं जिसके बाद निखत को गिरफ्तार कर लिया गया।

जेल अधीक्षक समेत 7 जेलकर्मी भी शामिल

जांच में पता चला है कि निखत  जेल अधीक्षक से सांठगांठ कर अपने पति अब्बास के साथ रोजाना 3 से 4 घंटे बिताती थीं, लेकिन इसकी किसी भी अधिकारी को कानों-कान खबर तक नहीं थी। इस कांड में करीब 6-7 जेलकर्मी भी शामिल थे। आरोप है कि निखत अपने पति के लिए लजीज खाना भी लेकर आती थीं और फोन से उनकी बात भी करवाती थीं। इसके अलावा कई और लग्जरी एसेसेरीज भी वे अब्बास के लिए लेकर आती थीं।

जिलाधिकारी ने बताया कि इस मामले में निखत को गिरफ्तार किया ही गया है, जेल अधीक्षक समेत सात जेल कर्मियों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। बता दें कि 18 नवंबर 2022 से निखत के पति और विधायक अब्बास अंसारी इस समय चित्रकूट की रगौली जिला जेल में बंद हैं।

.