For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

अक्षय-टाइगर की 'बड़े मियां छोटे मियां' का पोस्टर जारी, 350 करोड़ में बनी फिल्म के पोस्टर में है ये खास बात?

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का पोस्ट आया सामने। फिल्म की टीजर की डेट भी बताई।
05:28 PM Jan 20, 2024 IST | BHUP SINGH
अक्षय टाइगर की  बड़े मियां छोटे मियां  का पोस्टर जारी  350 करोड़ में बनी फिल्म के पोस्टर में है ये खास बात

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के पोस्टर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। फिल्म को पोस्टर बेहद खास है और हो भी क्यों ना फिल्म 350 करोड़ के भारी भरकम बजट में बनी है। फिल्म के पोस्टर में टाइगर और अक्षय दोनों की दमदार लुक में नजर आ रहे हैं। इसमें अक्षय-टाइगर हाथों में बंदूकें थामे किसी वॉर जोन में फुल एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। पोस्टर में लिखा है- दुनिया खत्म होने वाली है और हमारे हीरो उठेंगे।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-‘मैंने जैसा सोचा था वैसे हैं राम लला’….भगवान राम की मूर्ति देख इमोशनल हुईं कंगना रनौत

एक्शन लवर्स के लिए ये एक मजेदार ट्रीट

इंस्टाग्राम पोस्ट में पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा-'अपनी फेवरेट चीज, ‘एक्शन’ करने के लिए हम वापस आ चुके हैं। एक्शन लवर्स के लिए ये एक मजेदार ट्रीट होने वाली है। पोस्टर के साथ फिल्म के टीजर की तारीख भी शेयर की है जो 24 जनवरी को आने वाला है।

फिल्म की स्टार कास्ट

'बड़े मियां छोटे मियां' के नाम पहले 1998 में फिल्म रिलीज हुई थी। इस फिल्म को डेविड धवन ने डायरेक्ट किया था। फिल्म के लीड रोल में अमिताभ बच्चन और गोविंदा थे। यह उस साल की हिट फिल्मों में से एक थी। अब 'बड़े मियां छोटे मियां' का अनाउंसमेंट साल 2023 में फरवरी में किया गया था। फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन भी लीड रोल में हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-रेखा की बहन थी कभी टॉप मॉडल, एक गलती ने बर्बाद किया कॅरियर, डिंपल कपाड़िया को रातोंरात बना दिया था सुपरस्टार

.