For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

पानी का देखकर दौड़ा चला आया बब्बर शेर, युवक ने बोतल से पिलाया पानी, वायरल हुआ Video

05:48 PM Jul 01, 2023 IST | Mukesh Kumar
पानी का देखकर दौड़ा चला आया बब्बर शेर  युवक ने बोतल से पिलाया पानी  वायरल हुआ video

इंटरनेट पर वाइल्ड लाइफ से जुड़े कई वीडियो सामने आते रहते हैं। जिन्हें देखकर आप आश्चर्य में पड़ जायेंगे, क्योंकि जंगल की दुनिया बहुत अजीबों-गरीब है। यहां जानवरों के कई तरह के वीडियो देखने को मिलते है। कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जो हमें बहुत इमोशनल कर देते हैं। इन वीडियो में जानवर अपने बच्चों की सुरक्षा करने के लिए अपनी जान की बाजी लगा देते हैं और खुद मांसाहारी जानवर के शिकार हो जाते हैं।

Advertisement

युवक ने शेर को अपने हाथों से पिलाया पानी
वीडियो में साफ देख सकते है कि यह शख्स शेर को बिना डरे पानी पिलाते हुए नजर आ रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, युवक के हाथों में पानी की बोतल को देखकर शेर दौड़ा हुआ उसके पास चला आता है। शेर को आता देखकर युवक ने उसे पानी पिलाया है। शख्स के हाथों से शेर बच्चों की तरह पानी पी रहा है। इस वीडियो पर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे है।

यह खबर भी पढ़ें:- नया कल्चर…‘हवाई उड़ान’को साथी बनाकर अपनों की खुशी में चार चांद लगा रहे युवा

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video
इस वीडियो को भारतीय वन सेवा अधिकारी सुंशांत नंदा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'अगर इस ग्रह पर जादू है तो वह पानी में है', इस वीडियो को लोग धड़ल्ले से शेयर भी कर रहे हैं। समाचार लिखे जाने तक इस वीडियो को 1 लाखों ने देखा है और 25 हजार लोगों ने लाइक किया है। इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे है

.