होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

तेज रफ्तार स्कॉर्पियो की टक्कर से बाइक सवार सुडान निवासी बीटेक स्टूडेंट की मौत

राजधानी के रामनगरिया थाना क्षेत्र में रविवार मध्यरात्रि एक सड़क हादसे में सुडान निवासी छात्र की दर्दनाक मौत हो गई।
01:27 PM Feb 13, 2023 IST | BHUP SINGH

जयपुर। राजधानी के रामनगरिया थाना क्षेत्र में रविवार मध्यरात्रि एक सड़क हादसे में सुडान निवासी छात्र की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने इस पूरे मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। जांच-अधिकारी एएसआई गंगा सहाय ने बताया मृतक माज गलालद्दीन आवेद गलान (24) पुत्र आवेद गलाल खारटॉम सुडान का रहने वाला था, जो जयपुर स्थित विवेकानंद ग्लोबल यूनिवर्सिटी में बीटेक फाइनल का छात्र था। वह शिवम् नगर स्थित मकान संख्या-114 में किराए से कमरा लेकर रहता था। मृतक माज गलालद्दीन आवेद गलान अपने दोस्तों के साथ रविवार देर रात महात्मा गांधी अस्पताल की तरफ जाने के लिए बाइक पर निकला था।

यह खबर भी पढ़ें:-जयपुर में नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर स्कूल छात्रा से रेप, पड़ोसी युवक ने अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

बाइक पर अकेला था मतृक

बाइक पर वह अकेला था जबकि उसके दोस्त उसके पीछे अन्य बाइक पर चल रहे थे। रात करीब 2 बज कर 15 मिनिट पर अक्षयपात्र मंदिर के पास तेज रफ़्तार स्कॉर्पियो कार ने माज की बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर घायल हो गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और माज को तुरंत जेएनयू अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

यह खबर भी पढ़ें:-पर्यटकों से फिर गुलजार हुए झालाना, सरिस्का और रणथंभौर अभयारण

शांतिभंग के आरोप में दो गिरफ्तार

हादसे की सूचना पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा की मृतक के दोस्त और कार सवार युवक सड़क पर आपस में लड़ रहे थे। जिसपर पुलिस ने दोनों पक्षों को काबू में किया और दो युवकों को ​शांतिभंग में गिरफ्तार किया। पुलिस ने मौके पर पहुंच स्कॉर्पियो कार सवार कृष्णकांत (24) निवासी तारागंज, आगरा और मृतक के दोस्त मोहम्मद औलिया (28) निवासी अल कुरतुम सिटी सुडान को शांतिभंग में गिरफ्तार किया है।

Next Article