For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

'प्रधानमंत्री जी, रामजी को अकेले मत रखना….' क्यों दुखी है टीवी की सीता, PM मोदी से की मार्मिक अपील

Ayodhya Ram Mandir: टीवी एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने पीएम मोदी से राम मंदिर में राम के साथ सीता की तस्वीर लगाने की अपील की है। बोलीं इससे महिलाओं को बहुत खुशी होगी।
03:35 PM Jan 05, 2024 IST | BHUP SINGH
 प्रधानमंत्री जी  रामजी को अकेले मत रखना…   क्यों दुखी है टीवी की सीता  pm मोदी से की मार्मिक अपील

Ayodhya Ram Mandir: राम जन्मभूमि अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी को होनी है। हर कोई इस मौके का साक्षी बनना चाहता है। कई हस्तियों और स्टार्स इस कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। टीवी स्टार दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia)भी इसका हिस्सा बनने के लिए एक्साइटेड हैं। लेकिन वो एक बात के लिए बेहद दुखी है जिसकी अपील उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से की है। आइए जानते हैं एक्ट्रेस क्यों और किसी बात के लिए हैं दुखीं।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-इलियाना ने बॉयफ्रेंड संग शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोलीं-‘मैं अपने पार्टनर या फैमिली को लेकर बकवास…’

हाल ही दीपिका ने राम मंदिर के उद्घाटन में शामिल होने को लेकर मीडिया से बातचीत की। उन्होंने कहा कि राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का पल एक ऐतिहासिक दिन है। 22 जनवरी आने वाली पीढ़ियों के लिए बहुत मायने रखेगी। इस दिन 500 साल बाद रामजी अयोध्या वापस आ रहे हैं। वो अपने घर आ रहे हैं। उन्होंने खुद को राममयी बताया है। दीपिका ने कहा कि मैंने अपनी जिंदगी में सीता का किरदार निभाया है। उनके लिए सच में यह पल काफी इमोशनल कर देने वाला है। उन्हें इस बात की खुशी है कि वह आने वाली पीढ़ियों को कह सकेंगे की वो इस पल का साक्षी रही हैं।

क्यों चौक गई थीं दीपिका ?

दीपिका चिखलिया ने बताया कि उन्हें आरएसएस की और से अयोध्या पधारने का निमंत्रण मिला। उन्हें उम्मीद नहीं थी कि कोई उन्हें कॉल करेगा। दीपिका ने कहा कि उन्हें कॉल किया गया और कहा गया कि एक्ट्रेस उनके लिए सीता जी हैं। पूरी दुनिया उन्हें इसी नाम से जानती है और उनका होना बेहद जरूरी है। इसलिए वो इस निमंत्रण को स्वीकार करें। सीता मानने वाली बात पर दीपिका काफी शॉक्ड रहीं और उन्होंने शॉकिंग रिएक्शन दिया।

यह खबर भी पढ़ें:-गैंगस्टर की गर्लफ्रेंड, एनकाउंटर और ब्लैकमेलिंग…फिल्मी कहानी से कम नहीं दिव्या पाहुजा मर्डर केस

पीएम मोदी से की अपील

टीवी एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने कहा कि राम मंदिर में राम के साथ सीता की तस्वीर होना बेहद जरूरी है। इसके लिए उन्होंने पीएम मोदी से राम के साथ सीता की मूर्ति लगवाने की अपील की है। कहीं ना कहीं उन्हें जगह दी जाए। उन्होंने दरख्वास्त की है कि रामजी को अकेला ना रखा जाए। उनका मानना है कि उनके साथ सीता मां को रखा जाएगा तो सभी महिलाओं को बहुत खुशी होगी।

.