होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

अयान मुखर्जी ने ऐलान की फिल्म ’Brahmastra’ के पार्ट 2और 3 की रिलीज डेट

11:52 AM Apr 04, 2023 IST | Prasidhi

साल 2022 की सुपरहिट फिल्मों में अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन शिवा'(Brahmastra) का नाम सबसे ऊपर शामिल है। इस फिल्म ने मेकर्स की उम्मीद से ज्यादा ही कमाई की थी। 5 साल की कड़ी महनत के बाद इस फिल्म को दर्शकों के सामने शानदार तरीके से पेश किया गया था। हालांकि, बायकॉट ट्रेंड का शिकार होने के बावजूद भी इस फिल्म ने बड़े पर्दे पर धमाल मचा दिया था। फिल्म के सुपरहिट होने के बाद अब फैंस पार्ट 2 का वेट कर रहे हैं। लेकिन खुशी की बात ये है कि, अयान मुखर्जी ने आपनी फिल्म के दोनों पार्ट की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है।

इस दिन होगी रिलीज

हाल ही में एक इवेंट में अयान मुखर्जी ने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन शिवा’ के बारे में बात करते हुए बताया था कि, वो जल्द ही पार्ट 2 और पार्ट 3 लेकर आएंगे। उन्होंने कहा था कि, वो जानते हैं कि लोगों को उनसे काफी उम्मीदे हैं। लेकिन वो फिल्म की स्क्रिप्ट के साथ कोई भी समझौता नहीं करना चाहते। इसलिए फिल्म का पार्ट 2 साल 2026 के दिसंबर और पार्ट 3 साल 2027 के दिसंबर में रिलीज होगा।

साथ होगी दोनों पार्ट की शूटिंग

आपको बता दें कि, भले ही फिल्म के दोनों पार्ट काफी लेट आएंगे। लेकिन अच्छी बात ये है कि, पार्ट 2 और पार्ट 3 की शूटिंग साथ में ही होगी। अयान से पहले रणबीर कपूर भी इसी बात की तरफ इशारा किया था कि आने वाले दोनों पार्ट्स एक साथ शूट किए जाएंगे।

ये सितारे आए थे नजर

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन शिवा'(Brahmastra) में जहां लीड रोल में आलिया और रणबीर नजर आए थे। वहीं फिल्म में अहम भूमिका में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, मौनी रॉय, अक्किनेनी नागार्जुन, डिंपल कपाड़िया और प्रतीक बब्बर भी नज़र आए थे।

Next Article