For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Avneet Kaur ने ऑफ शोल्डर ड्रेस में दिए कातिलाना पोज, फैंस हो रहे हैं क्रेजी

अभिनेत्री Avneet Kaur ने एक बार फिर ऑफ सोल्डर ड्रेस में बोल्ड अंदाज में ऐसे कातिलाना पोज दिए हैं कि उनके फैंस तस्वीरों को देखकर हैरान हुए जा रहे हैं।
04:28 PM Jan 11, 2023 IST | BHUP SINGH
avneet kaur ने ऑफ शोल्डर ड्रेस में दिए कातिलाना पोज  फैंस हो रहे हैं क्रेजी

अभिनेत्री Avneet Kaur ने एक बार फिर ऑफ शोल्डर ड्रेस में बोल्ड अंदाज में ऐसे कातिलाना पोज दिए हैं कि उनके फैंस तस्वीरों को देखकर हैरान हुए जा रहे हैं। 21 साल की अवनीत कौर रियल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं और लगातार वह अपनी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर अवनीत की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और उनके फैंस उनकी पोस्ट को काफी लाइक भी करते हैं। इस फोटोशूट में अनवीत कौर पर्पल कलर की ड्रेस में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए अवनीत ने कैप्शन में लिखा-‘पर्पल नाइट’।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-Mehreen Shah ने तोड़ी चुप्पी बोलीं-‘गंदा ऑफर ठुकराया तो रखा कई दिनों तक भूखा, बिगड़ी तबीयत, होटल में बुलाते थे बुरे लोग

पर्पल ड्रेस में वायरल हुईं अवनीत की तस्वीरें

पंजाबी एक्ट्रेस अवनीत कौर ने सोशल मीडिया पर पर्पल कलर की ड्रेस में कुछ फोटोज शेयर किए हैं जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। इन फोटोज में अवनीत अपने गाउन को संभालती नजर आ रही हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Jasmin Bhasin Bride: क्या अली को छोड़ इस सिंगर से कर ली जैस्मिन ने शादी, जमकर हुई वीडियो वायरल

पलट-पलट कर दिए कातिलाना पोज

पर्पल कलर की ड्रेस में अवनीत बहुत ही बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। इस फोटोशूट में अभिनेत्री पलट-पलटकर पोज देती नजर आ रही हैं। अवनीत ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए गले में पतला सा डायमंड का नेकलेस और इयररिंग्स पहने हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है और सटल मेकअप में नजर आ रही हैं। फोटोज देखकर ऐसा लग रहा है कि अवनीत का गाउन खिसक रहा है, लेकिन फिर भी वह बिंदास अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं।

.