For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

AUS vs WI: Alzarri Joseph के रन आउट पर छिड़ी जंग, अंपायर के फैसले से खफा ऑस्ट्रेलियाई टीम, देखें Video

02:57 PM Feb 12, 2024 IST | Mukesh Kumar
aus vs wi  alzarri joseph के रन आउट पर छिड़ी जंग  अंपायर के फैसले से खफा ऑस्ट्रेलियाई टीम  देखें video

AUS vs WI 2nd T-20 Match : वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम अभी ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर है। रविवार को ऑस्ट्रेलिया-वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच दूसरा एडिलेड ओवल में खेला गया, जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने 34 रनों से जीत दर्ज की है। इस जीत के साथ ऑस्ट्रेलिया ने टी-20 सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली है, लेकिन इस मैच में एक वाक्य ऐसा हुआ जिसमें अल्जारी जोसेफ रन आउट हो गए थे, लेकिन अंपायर ने उन्हें नॉट आउट करार दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़े:- IND vs ENG : राहुल और जडेजा इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम तीन टेस्ट में शामिल, कोहली सहित इन खिलाड़ियों की हुई छुट्‌टी

रन आउट हुए थे अल्जारी जोसेफ
इस मैच में वेस्टइंडीज 242 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही थी, उस दौरान लगभग सभी मुख्य बल्लेबाज पवेलियन लौट चुके थे। इस दौरान बैटिंग कर रहे अल्जारी जोसेफ रन आउट हुए है। उन्हें नाट आउट करार दिया गया। हालांकि जब रन आउट का रिप्ले किया गया तो ऑस्ट्रेलिया को पछताना पड़ा। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

हालांकि इस मुकाबले में तेज गेंदबाज अल्जारी जोसेफ (Alzarri Joseph) ने अपने 4 ओवर के स्पेल में किफायती गेंदबाजी की, उन्होंने 4 ओवर में 31 रन देकर 1 विकेट लेने में सफल रहे है। वहीं बल्लेबाजी में उन्होंने 5 गेंद में नाबाद 2 रन बनाए है। हालांकि, जब वो बल्लेबाजी करने आए तब वेस्टइंडीज इस मुकाबले में काफी पीछे छूट गई थी और उनके नॉट आउट रहने से मैच के नतीजे में कोई फर्क नहीं पड़ सका।

34 रनों से ऑस्ट्रेलिया ने दर्ज की जीत
इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 241 रन बनाए। टीम के लिए सबसे ज्यादा रन ग्लेन मैक्सवेल ने बनाए। उन्होंने 55 गेंद में 12 चौके और 8 छक्के की मदद से 120 रनों की नाबाद पारी खेली थी। वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज 9 विकेट खोकर 207 रन ही बना सकी और 34 रनों से हार का सामना करना पड़ा है।

.