For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

AUS vs PAK : मिचेल मार्श और डेविड वार्नर ने ठोके तूफानी शतक, पाकिस्तान गेंदबाजों की जमकर पिटाई, 368 रनों का दिया टारगेट

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का 18वां मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है
05:59 PM Oct 20, 2023 IST | Mukesh Kumar
aus vs pak   मिचेल मार्श और डेविड वार्नर ने ठोके तूफानी शतक  पाकिस्तान गेंदबाजों की जमकर पिटाई  368 रनों का दिया टारगेट

AUS vs PAK World Cup 2023: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का 18वां मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है। बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया है। ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 367 रन बनाए है। टीम के लिए सबसे ज्यादा रन डेविड वार्नर (163) और मिचेल मार्श (121) ने बनाए है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:- IND vs PAK : बाबर के आउट होते ही गुस्से में लाल हो गया नन्हा फैन, घरवालों के सामने तोड़ डाला टीवी

डेविड वार्नर और मिचेल मार्श ने ठोके तूफानी शतक

वर्ल्ड कप में अब तक की सबसे बड़ी पार्टनरशिप डेविड वार्नर और मिचेल मार्श के नाम हो गई है। दोनों बल्लेबाजों ने टीम के लिए 259 रनों की दमदार पार्टनरशिप की है। दोनों ओपनर बल्लेबाजों ने टीम के लिए तूफानी शतक जड़े है। डेविड वार्नर ने 124 गेंदों का सामना करते हुए 14 चौके और 9 छक्को की मदद से 163 रनों की तूफानी पारी खेली है। वहीं मिचेल मार्श ने भी 108 गेंदों का सामना करते हुए 10 चौके और 9 छक्को की मदद से 121 रनों की शतकीय पारी खेली है। इनके अलावा कोई भी बल्लेबाज टिक कर बल्लेबाजी नहीं कर पाया।

शाहिन अफरीदी ने चटकाए 5 विकेट
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शाहिन शाह अफरीदी ने कमाल की गेंदबाजी करते हुए टीम के लिए 5 विकेट लिए है। हालांकि शुरुआत में वो अपनी लाइन और लेंथ से भटक गए थे। लेकिन इसके बाद वह ऑस्ट्रेलियाई टीम पर कहर बनकर टूट पड़े। इनके अलावा हारिस रऊफ़ ने भी 3 विकेट चटकाए है।

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

ऑस्ट्रेलियाई टीम : पैट कमिंस (कप्तान), डेविड वॉर्नर, मिचेल मार्श, स्टीव स्मिथ, मार्नस लाबुशेन, ग्लेन मैक्सवेल, जोश इंग्लिस (विकेटकीपर), मार्कस स्टोयनिस, एडम जम्पा, मिचेल स्टार्क और जोश हेजलवुड।

पाकिस्तान: बाबर आजम (कप्तान), अब्दुल्लाह शफीक, इमाम-उल-हक, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), सऊद शकील, इफ्तिखार अहमद, उसामा मीर, मोहम्मद नवाज, शाहीन शाह अफरीदी, हसन अली और हारिस रऊफ।

.