For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

AUS vs PAK : ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान मैच में रोमांस कर रहा था कपल, कैमरामैन ने कर दिया कोकस, देखें Video

04:25 PM Dec 29, 2023 IST | Mukesh Kumar
aus vs pak   ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान मैच में रोमांस कर रहा था कपल  कैमरामैन ने कर दिया कोकस  देखें video

AUS vs PAK 2st test Match : ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को दूसरे टेस्ट में 79 रनों से पटखनी दी है। यह मैच मेलबर्न में खेला गया था। इस मैच के दौरान एक ऐसा नजारा कैप्चर हो गया, जिससे स्टेडियम में मौजूद एक कपल का वीडियो वायरल हो गया है, दरअसल, दरअसल गलत कैमरा एंगल की वजह से एक कपल का प्राइवेट मोमेंट कैप्टचर हो गया, जिसको देखने के बाद सभी के होश उड़ गए है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:– Usman Khawaja की अपील को ICC ने किया खारिज, इजराइल-हमास युद्ध से जुड़े लोगो लगाने की मांगी थी अनुमति

कपल का यह रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैमरामैन पहले मैच की तरफ फोकस करता है, लेकिन फिर अचानक कैमरा क्राउड की और चला जाता है, जहां एक कपल बैठा होता है और कपल कैमरा को देखकर घबरा जाता है, लड़का नीचे गर्दन करके मुंह छुपाने लगता है और लड़की भी काफी असहज हो जाती है।

79 रनों से ऑस्ट्रेलिया ने जीता दूसरा टेस्ट

मेलबर्न में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में पाकिस्तान के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया ने 79 रनों से जीत दर्ज की है। इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने टेस्ट सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली है। ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को मेलबर्न में खेले गए रोमांचक टेस्ट मैच में 79 रन से हरा दिया। पाकिस्तान को 317 रन का लक्ष्य मिला था, जिसके जवाब में टीम चौथे दिन 237 रन पर सिमट गई। पाकिस्तान टीम नियमित अंतराल पर विकेट गंवाती रही और कभी संभलने का मौका नहीं मिला। ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 318 रन बनाए थे। वहीं, पाकिस्तान की पहली पारी 264 रन पर सिमट गई। इस तरह ऑस्ट्रेलियाई टीम को 54 रन की बढ़त मिली थी।

ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी 262 रन पर सिमटी थी और इस तरह पाकिस्तान पर उनकी कुल बढ़त 316 रन की हुई थी। दूसरे टेस्ट में जीत के साथ ऑस्ट्रेलियाई टीम ने सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। इससे पहले पर्थ में खेले गए शुरुआती टेस्ट में कंगारुओं ने 360 रन से जीत हासिल की थी। सीरीज का तीसरा और आखिरी टेस्ट तीन जनवरी से सिडनी में खेला जाएगा।

.