For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

AUS vs NZ: अंतिम ओवर तक बना रहा रोमांच, ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को 5 रनों से हराया

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का 27वां मैच ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया। जहां रोमांचक मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को पांच रनों से हरा दिया। मैच का आखिरी ओवर रोमांच से भरा रहा।
07:59 PM Oct 28, 2023 IST | Kunal Bhatnagar
aus vs nz  अंतिम ओवर तक बना रहा रोमांच  ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को 5 रनों से हराया

ODI World Cup 2023: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का 27वां मैच ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया। जहां रोमांचक मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को पांच रनों से हरा दिया। मैच का आखिरी ओवर रोमांच से भरा रहा। न्यूजीलैंड को आखिरी ओवर में जीत के लिए 19 रन चाहिए थे, लेकिन ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज स्टार्क ने बेहतरीन गेंदबाजी से मैच जीत लिया।

Advertisement

रचिन्द्र रविंद्र ने शानदार शतक

लक्ष्य का पीछा करते हुए न्यूजीलैंड के बल्लेबाज रचिन्द्र रविंद्र ने शानदार शतक लगाया। इसके अलावा मैच के आखिरी ओवरों में जेम्स नीशम ने शानदार बल्लेबाजी की और 39 गेंदों में 58 रन बनाए, लेकिन दुर्भाग्य से वह रन आउट हो गए और उन्हें पवेलियन लौटना पड़ा।

न्यूजीलैंड को दिया था 389 रनों का लक्ष्य

ऑस्ट्रेलिया ने बल्लेबाजी चुनी और 389 रन का टारगेट दिया। टारगेट चेज कर रही न्यूजीलैंड भी अच्छा खेली। रचिन रविंद्र ने शतक लगाया और जिमी नीशम ने लोअर ऑर्डर में 58 रन की पारी खेली। आखिरी ओवर में न्यूजीलैंड की जीत संभव लग रही थी, लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने शानदार फील्डिंग से मैच जीत लिया।

.