होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

520 रुपए के पार जाएगा ये स्टाक, 1 साल में 103.92% का रिटर्न, एक्सपर्ट बोले- खरीद लो और बढ़ेगा भाव

12:34 PM Apr 07, 2023 IST | Mukesh Kumar

शेयर मार्केट में सोच समझकर और ब्रोकर की सलाह से लगाया निवेश कई गुणा रिटर्न दिला सकता है। अतुल ऑटो लिमिटेड (Atul Auto Lit) ने पिछले एक साल में अपने निवेशकों को मल्टीबैगर रिटर्न दिया है। इस अवधि के दौरान यह शेयर 199.10 रुपए से उछलकर 406 रुपए प्रति शेयर हो गया है। इस अवधि के दौरान यह शेयर 103.92% का शानदार रिटर्न दिया है। हालांकि घरेलू ब्रोकरेज के अनुसार, आगामी दिनों में ऑटों शेयरों में जबरदस्त उछाल देखने को मिल सकती है और यह शेयर 520 रुपए के पार जा सकता है।

यह खबर भी पढ़ें:- रॉकेट बना यह पैनी स्टॉक, 27 रुपए के पार पहुंचा भाव, निवेशकों के चेहरों पर आई मुस्कान

इस शेयर को लेकर एक्टपर्ट ने कही ये बात
शेयर बाजार के एक्सपर्ट प्रवेश गौड़ ने अतुल ऑटो शेयर की कीमतों पर बातचीत करते हुए कहा, ”आगामी दिनों में इस शेयरों की कीमतों में जबरदस्त उछाल देखने को मिल सकता है, इसके अलावा उन्होंने कहा है कि स्टॉक के लिए तत्काल समर्थन अब 370 रुपए के स्तर पर रखा गया है और जिनके पोर्टफोलियो में यह शेयर है वो इस स्तर पर ट्रेलिंग स्टॉप लॉस बनाए रख सकते हैं।

ऑटो शेयर के इस स्टॉक में तेजी जारी रहने की उम्मीद करते हुए शेयर इंडिया के उपाध्यक्ष और रिसर्च हेड ने कहा, अभी इस स्टॉक का प्रदर्शन शानदार दिख रहा है क्योंकि कंपनी इलेक्ट्रीक और सीएनजी में अपनी पांव जमा रही है, वहीं कंपनी विदेशी बाजारों में भी अपनी मौजूदगी बढ़ा रही है।

एक साल में दौगुनी हुई रकम

अतुल ऑटो लिमिटेड (Atul Auto Lit) के शेयरों ने एक साल में अपने निवेशकों को धन दौगुना कर दिया है। इसका 52 वीक का हाई लेवल 414.70 रुपए और 52 वीक का सबसे लो 152.05 रुपए है। वहीं कंपनी का मार्केट कैप 969.50 करोड़ पहुंच गया है।

Next Article