होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

जयपुर में विवाहिता का अपहरण कर रेप की कोशिश, विरोध करने पर आरोपी युवक ने दी गालियां

11:32 AM Jul 09, 2023 IST | Sanjay Raiswal

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक विवाहिता का अपहरण कर दुष्कर्म का प्रयास करने का मामला सामने आया है। आरोपी युवक विवाहिता को जबरन अपनी गाड़ी में बिठा कर ले गया। आरोपी युवक ने उसके साथ जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल कर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। महिला के विरोध करने पर पीड़िता मौके से भाग गई।

पीड़िता ने घर पहुंच परिवार को अपने साथ हुई आपबीती सुनाई। जिसके बाद पीड़िता ने परिवारवालों के साथ सांगानेर सदर थाने पहुंचकर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि सांगानेर सदर थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने शिकायत दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि आरोपी रामलाल उसका परिचित है। जिसका फायदा उठाकर आरोपी रामलाल ने उसका अपहरण किया और फिर उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया।

महिला के विरोध करने पर आरोपी रामलाल ने उसे जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए गालियां दी। एक महिला के विरोध करने पर पीड़िता ने वहां से भागकर अपनी जान बचाई। इसके बाद पीड़िता ने घर पहुंचकर अपने परिवार के लोगों को आपबीती सुनाई। जिसके बाद परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर पीड़िता ने आरोपी रामलाल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई।

पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी रामलाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और अब उसकी तलाश शुरू कर दी है। वहीं महिला का मेडिकल कराकर आज कोर्ट के समक्ष 164 के बयान भी दर्ज किए जाएंगे।

Next Article