होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

हनुमानगढ़ में मासूम से रेप की कोशिश, बच्ची को किडनैप कर नहर के पास ले गया आरोपी, शोर मचाने पर छोड़कर भागा

06:28 PM Jan 23, 2024 IST | Sanjay Raiswal

हनुमानगढ़। राजस्थान के हनुमानगढ़ में 7 साल की मासूम के साथ रेप का प्रयास करने का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने घर के बाहर से लड़की का किडनैप कर नहर के पास ले जाकर उसके साथ रेप करने की कोशिश की। बच्ची के परिजनों ने इलाज के लिए उसे नोहर उप जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है। इसके बाद मासूम के पिता ने आरोपी युवक के खिलाफ गोगामेड़ी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। गोगामेड़ी पुलिस ने रेप का प्रयास और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच स्पेशल इन्वेस्टिगेशन यूनिट क्राइम अगेंस्ट वूमेन सेल की एएसपी नीलम चौधरी को सौंपी गई है।

पुलिस ने बताया कि गोगामेड़ी थाना क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। व्यक्ति ने शिकायत में बताया कि उसकी 7 साल की बेटी घर के बाहर खेल रही थी। आरोप है कि इसी दौरान आरोपी राजपाल वहां आया और बच्ची का मुंह दबाकर नहर के पीछे खेत में ले गया। इसके बाद आरोपी राजपाल ने उसकी बेटी के साथ रेप का प्रयास किया। बच्ची के शोर मचाने पर परिजन मौके पर पहुंचे। परिजनों को आता देख आरोपी मौके से फरार हो गया। पीड़िता के परिजन लहूलुहान हालत में बच्ची को लेकर नोहर अस्पताल पहुंचे और बच्ची का इलाज करवाया।

FSL और MOB टीम जुटाएगी साक्ष्य…

स्पेशल इंवेटिगेशन यूनिट क्राइम अगेंस्ट वूमेन सेल की एएसपी नीलम चौधरी ने बताया कि रात करीब 12 बजे मासूम बच्ची के साथ कुछ गलत होने की सूचना मिली। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी राजपाल को हिरासत में ले लिया है। वहीं पीड़िता का गोगामेड़ी अस्पताल में मेडिकल करवाया जाएगा। पुलिस ने मौके पर FSL और MOB टीम को भी बुलाया गया है। सभी साक्ष्यों को एकत्रित कर आगे की जांच की जा रही है।

Next Article