For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Asad Ahmed Encounter : बेटे असद की मौत की खबर सुनते ही रोने लगा अतीक अहमद, बेहोश होकर गिरा, उमेश की मां बोली- योगी ने बहुत अच्छा किया 

03:13 PM Apr 13, 2023 IST | Jyoti sharma
asad ahmed encounter   बेटे असद की मौत की खबर सुनते ही रोने लगा अतीक अहमद  बेहोश होकर गिरा  उमेश की मां बोली  योगी ने बहुत अच्छा किया 

प्रयागराज। माफिया अतीक अहमद के बेटे असद का एनकाउंटर (Asad Ahmed Encounter) हो चुका है। इसकी खबर जब अतीक को सुनाई गई तो वह कोर्ट मं ही फूट-फूट कर रोने लगा और बेहोश होकर गिर पड़ा। वहीं जब अतीक और अशरफ को कोर्ट में ले जाया जा रहा था तो कोर्ट परिसर के बाहर खड़ी गुस्साई भीड़ ने उन पर बोतलें फेंक कर अपना विरोध जताया।

Advertisement

असद के एनकाउंटर की खबर जब उमेश पाल की मां को लगी तो उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का धन्यवाद दिया और कहा कि योगी जी ने जो किया है वह अच्छा किया है। यह एक तरह से मेरे बेटे को श्रद्धांजलि है। उमेश की पत्नी ने भी इस घटना पर अपनी खुशी जाहिर की और कहा कि अतीक ने जो पाप किए हैं यह उसका ही फल है।

झांसी के जिस जगह पर यह एनकाउंटर (Asad Ahmed Encounter) हुआ वहां का वीडियो भी जारी किया गया है। जिसमें एक बीहड़ में असद का शव और उसकी बाइक पड़ी मिली। शव को तो उठा लिया गया लेकिन बाइक वहीं पर पड़ी हुई है और उसके चारों ओर घेराबंदी कर क्राइम सीन का टैग लगा दिया गया है। अपराधियों असद और गुलाम के शवों को जांच के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज लाया गया।

असद के एनकाउंटर के बाद ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ में कानून व्यवस्था को लेकर इमरजेंसी मीटिंग ली। योगी आदित्यनाथ ने यूपी एसटीएफ और डीजीपी, स्पेशल डीजी लॉ एंड ऑर्डर समेत पूरी टीम को टीम की इस एनकाउंटर को लेकर प्रशंसा की है। गृह मंत्रालय के प्रमुख सचिव संजय प्रसाद ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी इसकी एक रिपोर्ट सीएम के सामने भी पेश की गई है।

इधर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि यूपी पुलिस की तरफ से यह एक ऐतिहासिक कदम उठाया गया। इन सभी अपराधियों को मैसेज है कि अगर वह अपराध करते हैं और खुद को सरेंडर भी नहीं करते हैं तो उनका यही हाल होगा।

यूपी एसटीएफ के डीजी अमिताभ यश ने कहा कि असद और गुलाम जो एनकाउंटर में मारे गए हैं वह उमेश पाल मर्डर के मुख्य शूटर्स थे हमें जानकारी मिली थी कि उनके पास कई अत्याधुनिक विदेशी हथियार भी है। इन दोनों पर 5-5 लाख रुपए का इनाम था। उनका एक महत्वपूर्ण और चुनौतीपूर्ण मामला था। इन दो अपराधियों असद और गुलाम) का एनकाउंटर एक बड़ी सफलता है,बता दें कि आज सुबह यूपी-STF के साथ असद और गुलाम की मुठबेड़ हुई जिसमें पुलिस ने दोनों को  ढेर कर दिया।

.