होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Atiq Ahmed : अहमद ब्रदर्स कोर्ट में पेश, कुछ ही देर में फैसला 

11:30 AM Apr 13, 2023 IST | Jyoti sharma

प्रयागराज। माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) को कुछ ही देर में नैनी जेल से सीजेएम कोर्ट में पेश किया जा रहा है। इसके लिए कोर्ट परिसर और जेल परिसर के बाहर कड़ी सुरक्षा तैनात की गई है। एक सुरक्षा घेरा बनाकर उमेश को जेल से कोर्ट में ले जाया जा रहा है। इसके अलावा अतीक भाई अशरफ को भी अतीक के साथ ही पेश किया जा रहा है।

कोर्ट में पुलिस अतीक की  कस्टडी की रिमांड कर सकती है जिससे उमेश पाल हत्याकांड के मामले में दोनों अहमद भाइयों से पूछताछ करेगी। जानकारी के मुताबिक अतीक और अशरफ को एक ही गाड़ी से जेल से कोर्ट ले जाया जा रहा है। दोनों को प्रिजन वैन में बिठाया गया है।

इधर उमेश पाल के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ाई गई है उनकी मां और पत्नी की सुरक्षा को देखते हुए यह फैसला किया गया है। बता दें कि पुलिस ने अतीक के बाद अशरफ को गुपचुप तरीके से आप सुबह तड़के 7:40 पर जेल में दाखिल करवा दिया था। हैरानी की बात है कि इसको किसी को भनक तक नहीं लगी। सुरक्षा लिहाज के चलते पुलिस को ऐसा करना पड़ा। 

गौरतलब है कि अतीक अहमद को बीते मंगलवार को साबरमती से प्रयागराज लाया गया था कल सुबह तड़के व प्रयागराज की नैनी जेल में शिफ्ट किया गया था। जिस तरह अतीक की गाड़ी राजस्थान के डूंगरपुर में खराब हो गई थी और वहां 3 घंटे खड़ी रही थी, बिल्कुल इसी तरह आज लखनऊ से रवाना होते ही अतीक भाई अशरफ की काफिले की बहन रायबरेली के बॉर्डर पर खराब हो गई। जिसके कारण फिर से कुछ देर तक इसे खड़ा किया गया फिर पुलिस के जवानों ने धक्के मारकर इस गाड़ी को स्टार्ट करवाया। उसके बाद गाड़ी चालू हुई और काफिला आगे बढ़ा।

Next Article