For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Ather के इलेक्ट्रिक स्कूटर मिल रहा है 24,000 का डिस्काउंट, EMI का भी विकल्प

Ather Energy जल्द ही लॉन्च करने जा रहा है फैमिली इलेक्ट्रिक स्कूटर। यह स्कूटर में एलॉय व्हील्स और डिस्क ब्रेक जैसी सुविधाओं से लैस होगा।
12:17 PM Dec 15, 2023 IST | BHUP SINGH
ather के इलेक्ट्रिक स्कूटर मिल रहा है 24 000 का डिस्काउंट  emi का भी विकल्प

आप अगर इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए Ather Energy खास ऑफर लेकर आई है। Ather Energy अपने 450X और 450S इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स पर डिस्काउंट और बेनेफिट्स की पेशकश कर रही है। साल के आखिरी में कंपनी इन स्कूटर्स पर 24,000 रुपए तक के बेनिफिट्स दे रही है। इन बेनिफिट्‌स में 6,500 रुपए तक का डिस्काउंट शामिल है। इतना ही नहीं इन स्कूटर्स पर 5.99 प्रतिशत वार्षिक इंटरेस्ट रेट पर फाइनेंसिंग स्कीम पर भी उपलब्ध है। इसमें कोई डाउन पेमेंट नहीं करनी होगी और 60 महीने की EMI का विकल्प मिलेगा। इन बेनिफिट्स में Ather Battery Protect भी शामिल है। इसकी कॉस्ट 7,000 रुपए की है। इसमें इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी के लिए 5 साल या 60,000 किलोमीटर की वॉरंटी दी जाती है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-IP54 रेटिंग के साथ भारत में लॉन्च हुआ Realme C67 5G, जानिए कीमत और दमदार फीचर्स

ट्यूबलेस टायर और डिस्क ब्रेक भी

Ather Energy जल्द ही एक फैमिली इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस स्कूटर को अगले वर्ष लाया जा सकता है। इसकी टेस्टिंग की जा रही है। इसके अलावा कंपनी ने 450 सीरीज में एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने की भी योजना बनाई है। कंपनी के CEO तरुण मेहता ने यह जानकारी दी थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस स्कूटर में एलॉय व्हील्स का इस्तेमाल किया जाएगा जिसका मतलब है कि इसमें ट्यूबलेस टायर होंगे। इसके टेस्टिंग की कुछ इमेज सामने आई हैं। इसमें फ्रंट पर डिस्क ब्रेक है। हालांकि, अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है कि इसमें कौनसी इलेक्ट्रिक मोटर का इस्तेमाल किया जाएगा। Ather के मौजूदा स्कूटर्स में बेल्ट से चलने वाली मोटर है।

TVS और iQube से होगी टक्कर

Ather Energy के फैमिली इलेक्ट्रिक स्कूटर का मुकाबला TVS और iQube से होगा। इसके 450X प्रो को Ola Electric के S1 Pro से कड़ी टक्कर मिल रही है। Ather Grid देश के सबसे तेजी से बढ़ने वाले चार्जिंग नेटवर्क्स में शामिल है। कंपनी की योजना इस वर्ष के अंत तक इसकी संख्या बढ़ाकर 2,500 से अधिक करने की है। इस वर्ष के अंत तक कंपनी की प्लानिंग है BPCL के पेट्रोल पंपों पर 100 से अधिक फास्ट चार्जर लगाने का टारगेट है।

यह खबर भी पढ़ें:-iPhone 15 Pro Max को मात देगा Samsung Galaxy S24 Ultra! मिलेगा ये धांसू फीचर्स

.