For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

क्या एक्ट्रेस असिन शादी के 7 साल बाद लेंगी तलाक? पति राहुल के साथ इंस्टाग्राम से डिलीट की सारी फोटोज

असिन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने पति माइक्रोमैक्स के फाउंडर राहुल शर्मा से सारी फोटो डिलीट कर दी है। इस कपल ने लव मैरिज की थी और शादी के बाद ही असिन ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था।
12:37 PM Jun 28, 2023 IST | BHUP SINGH
क्या एक्ट्रेस असिन शादी के 7 साल बाद लेंगी तलाक  पति राहुल के साथ इंस्टाग्राम से डिलीट की सारी फोटोज

मुंबई। बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस असिन (Asin Thottumkal) ने शादी के बाद अपने फिल्मी कॅरियर पर फुल स्टॉप लगा दिया था। एक्ट्रेस ना केवल साउथ इंडस्ट्री बल्कि बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना बनाया है। असिन ने साल 2001 में मलयालम से अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुआत की थी। वहीं बॉलीवुड में असिन ने आमिर खान के खिलाफ फिल्म 'गजनी' से शुरुआत की थी। अब वह अपनी किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि अपने पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-आखिरी बार ‘पटियाला बेब्स’ में नजर आई थीं Ashnoor Kaur जाने अब कहां हैं एक्ट्रेस

इंस्टाग्राम से डिलीट की पति की फोटोज

असिन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने पति माइक्रोमैक्स के फाउंडर राहुल शर्मा से सारी फोटो डिलीट कर दी है। इस कपल ने लव मैरिज की थी और शादी के बाद ही असिन ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था। अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टग्राम से पति राहुल के साथ वाली सभी तस्वीरें हटा दी है, जिसके बाद से वह चर्चा में आ गई हैं। फोटो डिलीट करने के बाद कयास लगाए जा रे हैं कि क्या वह तलाक लेने जा रही हैं।

फैन्स ने किया ये दावा

हालांकि, असिन ने दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर के निधन के बाद से अपने इमोशनल पोस्ट में पति राहुल की फोटो को नहीं हटाया है। यह तस्वीर राहुल और असिन की शादी के रिस्पेशन की है, जिसमें दिवंगत एक्टर शामिल हुए थे। वहीं असिन के फैंस दावा कर रहे हैं कि उन्होंने फरवरी में ही राहुल के साथ अपनी सभी तस्वीरों को हटा लिया था। फैंस ने दोनों डिलीट की गई तस्वीरों को शेयर किया है।

यह खबर भी पढ़ें:-Box Office पर औंधे मुंह गिरी प्रभास-कृति की फिल्म Adipurush, 11वें दिन कमाए सिर्फ इतने करोड़

अभी कन्फर्म होना बाकी

असिन और उनके पति राहुल के बीच सबकुछ ठीक है या नहीं अभी यह कन्फर्म होना बाकी है। इसे लेकर अभी तक कोई भी ऑफिशियल कंफर्मेशन सामने नहीं आई है। अभी ये क्लिकयर नहीं है कि असिन ने राहुल के साथ वाली अपनी सभी तस्वीरें क्यों हटाया है। उनके फैंस दोनों रिश्ते की सलामती के लिए दुआ कर रहे हैं।

.