होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Asia Cup 2023 : Virat Kohli ने जीता फैंस का दिल, नेपाली क्रिकेटर को जूते पर दिया ऑटोग्राफ

03:06 PM Sep 05, 2023 IST | Mukesh Kumar

Asia Cup 2023 : क्रिकेट इतिहास में पहली बार एशिया कप 2023 में खेलने उतरी नेपाल क्रिकेट टीम का सोमवार को भारत के खिलाफ हार के बाद टूर्नामेंट का सफर खत्म हो गया है। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए नेपाल ने भारत के सामने 231 रनों का लक्ष्य रखा था, जो बारिश की चलते DRS नियम के तहत 23 ओवर में 145 रनों का लक्ष्य मिला था। जिसे भारतीय टीम ने 2 0.1 ओवर में ही हासिल कर लिया। इस मुकाबले में रोहित शर्मा (74) और शुभमन गिल ने 67 रनों की शानदार पारिया खेली। जीत के बाद भारतीय टीम ने नेपाल के क्रिकेटरों से अच्छी खासी बातचीत की। इस दौरान भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने नेपाली तेज गेंदबाज ऑलराउंडर सोमपाल कामी को ऑटोग्राफ देकर उनके दिन का बहुत खास बना दिया है।

यह खबर भी पढ़ें:- Video Viral : बाबर नहीं विराट की दीवानी हैं ये पाकिस्तानी लड़की, बोली-‘चाचा पड़ोसियों से प्यार करना बुरी बात तो नहीं’

कोहली ने जूते पर दिया ऑटोग्राफ
टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने कामी को यह ऑटोग्राफ जूते पर दिया है। सोमपाल कॉमी ने विराट कोहली के साथ हुई चर्चा और ऑटोग्राफ लेते हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा है, विराट कोहली सिर्फ एक क्रिकेटर ही नहीं, वह एक भावना हैं। इसके बाद उन्होंने कई हैश टेग के साथ इस खास पल को परिभाषित किया है।

उन्होंने अपनी इस पोस्ट के हैश टैग में मोटिवेशन, रिस्पेक्ट, ड्रीम कम टू, फैनबॉय, जैसे शब्द भी लिखे हैं। भले ही नेपाल की टीम को इस मैच में 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन सोमपाल कामी ने इस मैच में अपना बेस्ट प्रदर्शन किया है। उन्होंने भारत के खिलाफ 8वें नंबर बैटिंग करते हुए 56 गेंदों में 48 रनों की शानदार पारी खेली। जिसमें 1 चौका और 2 छक्के शामिल थे। हालांकि वह गेंदबाजी में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए। उन्होंने 2 ओवर में ही 23 रन लुटाए थे।

Next Article