होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

18-20 फरवरी तक तीन जिलों के दौरे पर रहेंगे सीएम गहलोत, राजीव गांधी लिफ्ट कैनाल फेज 3 की रखेंगे नींव

03:35 PM Feb 16, 2023 IST | Jyoti sharma

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 18 फरवरी से 20 फरवरी तक दो जिलों के दौरे पर रहेंगे। वे प्रतापगढ़ के धरियावाद और जोधपुर में कई विकास कार्यों की जनता को सौगात देंगे। सीएम गहलोत जोधपुर में राजीव गांधी लिफ्ट केनाल के तीसरे फेज का शिलान्यास करेंगे।

जनता को देंगे विकास कार्यों की सौगात

सीएम गहलोत 18 फरवरी को सुबह 10 बजे जयपुर से अपने विशेष विमान से रवाना होंगे। 11 बजे तक वे उदयपुर के डबोक एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे। इसके बाद 11.30 बजे वे प्रतापगढ़ के धरियावाद  पहुंचेंगे। यहां वे राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और कई और विकास कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। सीएम दोपहर 1.30 बजे सिरोही के शिवगंज के ग्राम चोटिला में पहुंचेंगे। यहां पर वे श्री गौतम ऋषि महादेव मंदिर में मारवाड़ मीणा समाज के महासम्मेलन में शामिल होंगे। यहां से सीएम गहलोत शाम 4 बजे जोधपुर पहुंचेंगे। यहां पर वे अशोक उद्यान परिसर में राजस्थान संगीत नाटक अकादमी की ओर से आयोजित लोकानुरंजन मेले का उद्घाटन करेंगे। सीएम जोधपुर में ही रात्रि विश्राम करेंगे।

राजीव गांधी लिफ्ट कैनाल फेज 3 का शिलान्यास

19 फरवरी को दोपहर साढ़े 12 बजे जोधपुर के उम्मेद भवन में राजीव गांधी लिफ्ट कैनाल फेज 3 का शिलान्यास करेंगे। 20 फरवरी को वे व्यास कैंपस, पाली रोड पर व्यास मेडिसिटी का लोकार्पण समारोह में शामिल होंगे। दोपहर 1 बजे वे जोधपुर से जयपुर की ओर रवाना होंगे।

Next Article