होमइंडिया
राज्य | राजस्थानमध्यप्रदेशदिल्लीउत्तराखंडउत्तरप्रदेश
मनोरंजनटेक्नोलॉजीस्पोर्ट्स
बिज़नेस | पर्सनल फाइनेंसक्रिप्टोकरेंसीबिज़नेस आईडियाशेयर मार्केट
लाइफस्टाइलहेल्थकरियरवायरलधर्मदुनियाshorts

Ashok Gehlot लड़ेंगे कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव, किया औपचारिक ऐलान

09:53 AM Sep 23, 2022 IST | Jyoti sharma

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ने का औपचारिक ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा कि आलाकमान का आदेश सर्वोपरि है । मुझे जो जिम्मेदारी दी गई है, उसे मैं निभाऊंगा। मैं अब अध्यक्ष पद का नामांकन करूंगा।   

अशोक गहलोत ने कोच्चि में मीडिया से बात करते हुए कह कि मैंने राहुल गांधी से अध्यक्ष पद स्वीकार करने का निवेदन किया था लेकिन उन्होंने साफतौर पर कहा कि वे अध्यक्ष पद को स्वीकार नहीं करेंगे और गांधी परिवार से अब कोई इस पद पर नहीं रहेगा।

अब राहुल गांधी करेंगे राजस्थान के नए सीएम के नाम पर फैसला

केरल के त्रिशूर में कांग्रेस (Congress ) की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) छोड़कर आज राहुल गांधी दिल्ली आ गए है। वे यहां सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी के साथ मीटिंग करेंगे और राजस्थान में नए सीएम के नाम पर फैसला लेंगे। इस बैठक में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी मौजूद रहेंगे। सूत्रों के मुताबिक राहुल गांधी आज एक ही चार्टर प्लेन से दिल्ली पहुंचे हैं। अब राहुल गांधी (Rahul Gandhi) फैसला लेंगे कि राजस्थान का नया मुख्यमंत्री कौन होगा। इसके लिए वो सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी और अशोक गहलोत के साथ बैठक करेंगे। सूत्रों के मुताबिक आज की बैठक में राजस्थान के अगले मुख्यमंत्री के नाम पर मुहर संभव है।

Next Article