For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

जलदाय मंत्री के बयान राजस्थान में मचा सियासी हड़कंप, गहलोत ने सरकार को आड़े हाथ लिया, CM भजनलाल को दी ये सलाह

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान के जलदाय मंत्री को आड़े हाथ लेते हुए मुख्यमंत्री से अपने विभाग में बदलाव कर किसी जिम्मेदार व्यक्ति को काम करने की बात कही है।
04:17 PM May 28, 2024 IST | BHUP SINGH
जलदाय मंत्री के बयान राजस्थान में मचा सियासी हड़कंप  गहलोत ने सरकार को आड़े हाथ लिया  cm भजनलाल को दी ये सलाह

जयपुर। पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान के जलदाय मंत्री को आड़े हाथ लेते हुए मुख्यमंत्री से अपने विभाग में बदलाव कर किसी जिम्मेदार व्यक्ति को काम करने की बात कही है। गहलोत ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पोस्ट कर भजनलाल सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने एक्स पर लिखा, राजस्थान सरकार के पेयजल मंत्री का बयान बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण एवं पानी की किल्लत से परेशान जनता की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने वाला है।

Advertisement

यह खबर भी पढ़ें:-राजस्थान में लू से 6 लोगों की मौत की पुष्टि, किरोड़ी बोले-‘CM से मुआवजे के लिए बात करूंगा’

एक मंत्री द्वारा ऐसी भाषा इस्तेमाल करना शोभा नहीं देता है। राजस्थान में जल संकट हर गर्मियों में आता है परंतु पहले से इसकी प्लानिंग करके हल किया जा सकता है। छह महीने से सरकार में मंत्री होने के बाजवूद कोई योजना नहीं बनाई इसलिए ये परेशानी आ रही है। अब पेयजल मंत्री गैर जिम्मेदाराना बयानबाजी कर रहे हैं। राजस्थान में भीषण गर्मी के चलते जगह-जगह जल संकट बना हुआ है।

ऐसे में गहराते पेयजल संकट पर जलदाय मंत्री कन्हैयालाल चौधरी के बयान के बाद प्रदेश में सियासी हड़कंप मचा हुआ है। पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जलदाय मंत्री को आड़े हाथ लेते हुए मुख्यमंत्री से अपने विभाग में बदलाव कर किसी जिम्मेदार व्यक्ति को काम करने की बात कही है। उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट कर भजनलाल सरकार पर निशाना साधा है।

यह खबर भी पढ़ें:-भाजपा नेताओं का पलटवार, मिर्धा बोले-‘अंत में आलाकमान और गहलोत ही कांग्रेस में बचेंगे’

पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा कि राजस्थान सरकार के पेयजल मंत्री का बयान बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण एवं पानी की किल्लत से परेशान जनता की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने वाला है। एक मंत्री द्वारा ऐसी भाषा इस्तेमाल करना शोभा नहीं देता हैं।

.