For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

Rajasthan Election: वसुंधरा राजे को अशोक गहलोत की खुली चुनौती, बोले-कांग्रेस की 7 गारंटी पर करें मुझसे बहस

02:33 PM Nov 03, 2023 IST | Sanjay Raiswal
rajasthan election  वसुंधरा राजे को अशोक गहलोत की खुली चुनौती  बोले कांग्रेस की 7 गारंटी पर करें मुझसे बहस

जयपुर। राजस्थान में विधानसभा चुनावों को लेकर माहौल पूरी तरह से तैयार हो चुका है। बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही दलों के नेता अब जनता की नब्ज टटोलने अपने इलाकों का दौरा कर रहे हैं। वहीं इधर जिनका टिकट पक्का हो गया है वहां नामांकन चल रहे हैं। इस बीच राजस्थान के रण में एक बार फिर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पू्र्व सीएम वसुंधरा राजे आमने सामने हो गए हैं, जहां सीएम गहलोत ने राजे को खुली चुनौती दी है।

Advertisement

जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजे को कांग्रेस सरकार की 7 गारंटियों पर बहस करने की चुनौती दी है। मालूम हो कि हाल में कांग्रेस ने अपनी 7 गारंटी यानि वादे लांच किए थे जिसमें महिला, बुजुर्ग और युवा सभी को शामिल किया गया है।

इन्हीं गारंटियों पर वसुंधरा राजे ने बीते गुरुवार को हमला बोलते हुए कहा था कि जनता मूर्ख नहीं है, जो कांग्रेस की झूठी गारंटी में आ जाए। उन्होंने कहा कि गहलोत जी जाते-जाते राहत का ऐसा जादुई पिटारा खोल रहे हैं, जिसमें दिखावे के अलावा कुछ नहीं है। आश्चर्य होता है जिसकी खुद की वारंटी नहीं, वह कांग्रेस अब लोगों को गारंटी देने लगी है!

गहलोत सरकार पर बरसी राजे…

वसुंधरा राजे ने कहा कि आप सब जानते हैं कि ये 5 साल आपने कैसे निकाले, इन वर्षों में बहन-बेटियों की इज्जत नीलाम हुई, आए दिन निर्दोष लोगों की हत्याएं हुई, छोटी बच्चियों के साथ दुष्कर्म हुए…इसलिए वोट उसको दें, जो आपकी बेटियों की सुरक्षा करें। उन्होंने कहा कि यह बेहद शर्मनाक है कि कांग्रेस के इस कुराज में राजस्थान रेप- महिला अत्याचार, दलित अत्याचार, भ्रष्टाचार, कर्ज, बेरोजगारी, महंगाई, हिन्दुओं व संतों पर अत्याचार और झूठे वादों के मामले में नंबर वन बन गया है।

किसान कर्जमाफी पर राजे का हमला…

राजे ने कहा कि राहुल गांधी ने 10 दिन में किसानों का कर्जा माफ करने का वादा किया था, जो आज तक पूरा नहीं हुआ। उल्टा 19 हजार से ज्यादा किसानों की जमीन कुर्क हुई। राजे के मुताबिक अब तक 350 किसानों ने आत्महत्या कर ली। वादा करके भी बेरोजगारी भत्ता नहीं दिया। 19 बार पेपर लीक होने से 70 लाख युवाओं का भविष्य चौपट हुआ है, इसलिए युवा डिप्रेशन में आकर आत्महत्या जैसा कदम उठा रहें हैं।

.