For the best experience, open
https://m.sachbedhadak.com
on your mobile browser.

सीएम गहलोत आज 3 जिलों के दौरे पर, जोधपुर में करेंगे मेले का उद्घाटन

01:10 PM Feb 18, 2023 IST | Supriya Sarkaar
सीएम गहलोत आज 3 जिलों के दौरे पर  जोधपुर में करेंगे मेले का उद्घाटन

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज राजस्थान के तीन जिलों के दौरे पर हैं। इस दौरान वे प्रतापगढ़, सिरोही और जोधपुर में विभिन्न सम्मेलन, लोकार्पण और उद्घाटन कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। आज सुबह 11:30 बजे वे विशेष विमान से उदयपुर पहुंचे। इसके बाद धरियावद के लिए रवाना हुए। यहां उन्होंने कई विकास कार्यों का लोकार्पण किया।

Advertisement

(Also Read- गुलाब चंद कटारिया पहुंचे डबोक एयरपोर्ट, स्वागत में बीजेपी कार्यकर्ताओ का उमड़ा सैलाब)

सीएम गहलोत ने धरियावद में स्वास्थ्य केंद्र और अन्य विकास कार्यों का लोकार्पण किया। वहीं इसके बाद वे सिरोही के चोटिला के लिए रवाना हुए। जहां उन्होंने मारवाड़ मीणा समाज के महासम्मेलन में शिरकत की। इसके बाद वे दोपहर 3 बजे हेलीकाप्टर से जोधपुर के लिए रवाना होंगे। शाम 6:30 बजे सीएम जोधपुर में संगीत नाटक अकादमी के एक कार्यक्रम में शामिल होंगे। साथ ही अशोक उद्यान परिसर में मेले का उद्घाटन भी करेंगे।

धरियावद में किया गया जोरदार स्वागत

सीएम गहलोत के धरियावद पहुंचने के बाद समर्थकों का हुजूम उमड़ पड़ा। समर्थकों ने उन्हें भव्य माला पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया। बता दें कि सीएम गहलोत PHC सहित कई विकास कार्यों का शिलान्यास व लोकार्पण करने के लिए धरियावद पहुंचे है। वहीं तीनों जिलों के दौरों के बाद वे आज रात्रि विश्राम जोधपुर में ही करेंगे।

(Also Read- राजस्थान दौरे पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी, अलग-अलग जिलों में करेंगे जनसभाएं, कल जाएंगे टोंक)

.